-->
Type Here to Get Search Results !
image

Love story

❤❤Love story ❤❤

Love story


एक लड़का एक लड़की से बेहद प्यार करता था .......
लड़का-खाना खाया जान..?😘❤
लड़की-नही मूड खराब है..😑
लड़का-क्यों क्या हुआ जान..? 😘❤
लड़की-मैं एक ड्रेस लेना चाहती हूँ और मम्मी पापा पैसे नही दे रहे है। 😒
लड़का-तो क्या हुआ मैं दिला दूंगा पागल 😊
लड़की-तुम कैसे दे सकते हो..?😲तुम्हारे पास पैसे हैं इतने?😒
लड़का-तुम टेंशन ना लो और खाना खा लो जान..... 😊❤
(अगले दिन..लड़का अपनी गोल्डन चैन बेचकर लड़की को पैसे दे देता हैं.. )
लड़की-(बहुत खुश होती है) i love u dear.... 😍😍😘❤
(और देखते ही देखते 4 महीने बीत जाते हैं...और एक दिन अचानक....)
लड़की-हम अब कभी नही मिलेंगे...मैं एक बहुत अमीर लड़के से शादी कर रही हूँ।😕😕😕
लड़का- पर मैं तुमसे प्यार करता हूँ...
लड़की-प्यार से ज़िन्दगी नही गुजरती..मेरी और भी जरूरतें हैं ...और तुम मुझे कुछ भी नही दे सकते हो....
ओके गुड़ बाय और हो सके तो मुझे भूल जाना 😕😕😕😕
लड़का-कभी जरूरत पड़ी तो एक दिन वो चीज भी दे दूँगा जो तुमने कभी सोची भी नही होगी....😑😢
ओके...अपना ख्याल रखना और खुश रहना....😒
(और लड़की अमीर लड़के से शादी कर लेती हैं और धीरे धीरे 2 साल गुजर जाते 
पर लड़का तब भी उस लड़की की पल पल की खबर रखता है..
और एक दिन लड़की की तबियत ख़राब हो जाती हैं और उसे हॉस्पिटल ले जाना पड़ता हैं.)
डॉक्टर-हम इसे नही बचा पाएंगे...इसे बचाने के किये किसी को ओन हार्ट देना होगा...(3 घण्टे बाद लड़की को होश आ जाता हैं और......)
लड़की-पापा कैसे बच गयी में?किसने मुझे अपना हार्ट दिया?😲😲
लड़की का बाप-वही जो यूंह पागलो की तरह प्यार करता था 😒😑l
..... ये लैटर पढ़ लो.....
( उस लैटर में लिखा था.. "एक दिन तुम ने इस दिल को ठुकरा दिया था..और आज वही दिल तुम्हारे सीने में धड़क रहा हैं...अब इसे कैसे ठुकरोगी".....??)😑😒😒😢
लड़की फुट फुट कर रोने लगती हैं.... 💔💔💔😢
माना में पैसा हर जरूरत पूरी कर सकता हैं .....
पर हर चीज पैसे से नही खरीदी जा सकती...👍👍👍

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.