-->
Type Here to Get Search Results !
image

Facebook और whatsapp के लिए Hindi shayari with Images and Text

 Facebook और whatsapp के लिए Hindi shayari with Images and Text


इस पेज पर हम, फेसबुक और व्हाट्सप्प पर शेयर करने के लिए, कुछ चुनींदा अच्छे शेर यहाँ प्रस्तुत कर रहें हैं जिन्हे आप अपने दोस्तों को भेज सकते हैं। अन्य वेबसाइटों पर शेर इंग्लिश फोंट्स में दिए जातें हैं और उन्हें विषयवार व्यवस्थित नहीं किया जाता है। यहाँ नेट इन हिंदी kdgujju पर हम यह कोशिश करते हैं, की केवल हिंदी फोंट्स Facebook और whatsapp के लिए Hindi shayari with Images and Text में हिंदी शायरी प्रस्तुत करें और उन्हें अलग अलग विषयवार व्यवस्थित भी करे। kdgujju  नीचे दी गयी लिंक्स पर क्लिक करके आप दोस्ती शायरी, sad shayari, तन्हाई शायरी, बेवफाई शायरी आदी को आसानी से पढ़ सकतें हैं। तो कुछ भी मिस मत कीजियेगा, जल्दी से कोई अच्छा सा शेर ढूंढकर अभी अपने फेसबुक, ट्विटर और व्हाट्सप्प पर शेयर कर दीजिये ! फिर देखिये आपको कितने likes और comments  मिलतें है !


https://kddabhi.blogspot.com/?m=1




Facebook और whatsapp के लिए Hindi shayari with Images and Text


ज़िक्र करता है दिल सुबह शाम तेरा,
गिरते हैं आँसू बनता है नाम तेरा,
किसी और को क्यों देखे ये आँखें,
जब दिल पे लिखा सिर्फ नाम तेरा।


खुदा जाने मोहब्बत कौन-सी मंजिल को कहते हैं?
न जिसकी इब्तिदा ही है, न जिसकी इंतिहा ही है।

एक दिन उसने मुझसे कयामत का मतलब पूछ लिया,
मैंने भी घबरा कर उससे रूठ जाना तेरा कह दिया।
hindi shayari love sad
इतनी शिद्दत से मुझको ना देखा करो,
लुट ना जाए कहीं मेरी दीवानगी,
सनम ऐसे पत्थर ना पूजा करो,
मिल ना जाए उसे भी कहीं जिंदगी।


कर दे नज़रे करम मुझ पर,
मैं तुझपे ऐतबार कर दूँ,
दीवाना हूँ तेरा ऐसा,
कि दीवानगी की हद को पर कर दूँ,
love shayari hindi
beautiful hindi love shayari
आईना देखोगे तो मेरी याद आएगी
साथ गुज़री वो मुलाकात याद आएगी
पल भर क लिए वक़्त ठहर जाएगा,
जब आपको मेरी कोई बात याद आएगी.
मैं लव हूँ पर मेरी बात तुम हो,
और मैं तब हूँ जब मेरे साथ तुम हो।
hindi love shayari
तूने छुआ मेरी रूह को, कुछ इस तरह..
कि सदियों तक वो तेरी ग़ुलाम बन गई….
Romantic Shayari
true love shayari
नहीं बस्ती किसी और की सूरत अब इन आँखों में
काश की हमने तुझे इतने गौर से ना देखा होता ।
true love shayari
ख़ुदा महफूज़ रखें आपको तीनों बलाओं से.
वकीलों से, हक़ीमों से, हसीनों की निगाहों से
रोमांटिक शायरी
तन्हाई में मुश्कुराना भी इश्क है,
और इस बात को छुपाना भी इश्क है।
तुम पूछ लेना सुबह से,
न यकीन हो तो शाम से,
ये दिल धड़कता है तेरे ही नाम से।

https://kddabhi.blogspot.com/?m=1


love shayari hindi
 
beautiful hindi love shayari
चाहे तू मुझे कभी मिले या न मिले..
लेकिन मेरे हिस्से की भी सारी खुशी तुझे मिले।
😉
😉
मेरी सांसो पर नाम बस तुम्हारा है…
मैं अगर खुश हूं तो ये एहसान तुम्हारा है।
😍
love shayari
😍
इश्क करो तो मुस्कुरा कर,
किसी को धोखा न दो अपना बना कर,
करलो याद जब तक जिन्दा हैं,
फिर न कहना चले गये दिल में यादे बसा कर।
😍
😍
उनके साथ रहते रहते उनसे चाहत सी हो गई,
उनसे बात करते करते एक आदत सी हो गई,
एक पल वो हमे न मिले तो दिल बेचैन हो जाता है,
उनसे दोस्ती निभाते निभाते उनसे मोहब्बत सी हो गई।
😍
😍
दुनिया मे मोहब्बत आज भी बरकरार है..
क्योंकि एकतरफा प्यार अब भी वफादार है।
😍
😍
हमारी गलतियों से कभी टूट मत जाना,
हमारी शरारत से रू ठ मत जाना,
आपकी चाहत ही हमारी जिंदगी है,
जिंदगी में कभी हमे भूल मत जाना।
😊
😊
तुम्हारी फिक्र है मुझे इसमे कोई शक नही,
तुम्हे कोई और देखे किसी को ये हक नही।



https://kddabhi.blogspot.com/?m=1


—#—

प्यार का बदला कभी चूका न सकेंगे,
जिंदगी भर आपको भुला न सकेंगे,
आप ही हमारे होठो की हँसी हो,
अगर जिंदगी में न मिले तो चाह
कर भी कभी मुस्कुरा न सकेंगे।

—#—

प्यार तो जिंदगी का एक अफसाना है,
इसका अपना ही एक तराना है,
सबको मालूम है कि मिलेंगे सिर्फ आंसू,
पर न जाने क्यों, दुनियां में हर कोई इसका दीवाना है ..

—#—

खामोशियों में धीमी सी आवाज़ है,
तन्हाईयों में भी एक गहरा राज़ है,
मिलते नही हैं सबको अच्छे दोस्त यहाँ,
आप जो मिले हो हमें खुद पर नाज़ है..

Romantic Shayari On Love
—#—

ईश्क की गहराईयो में खूब सूरत क्या है,
मैं हूं , तुम हो, और कुछ की जरूरत क्या है!

Romantic Shayari On Love

—#

उलझा रही है मुझको,
यही कश्मकश आजकल..!!

तू आ बसी है मुझमें,
या मैं तुझमें कहीं खो गया हूँ??

Romantic Shayari On Love

—#—

बस मुझे अपने बाहों में सुलालो,
फिर चाहे कितना भी मुझे रुला लो।

love shayari for boyfriend

—#—

बदल गई सारी दुनिया बस एक तुम नही बदले हो,
कल भी दर्द दिया करते थे आज भी दर्द देते हो।

—#—

सौ बार मरना चाहा उनकी निगाहों में डूब के,
वो हर बार निगाहें झुका लेते हैं, मरने भी नहीं देते हैं।

—#—

काश के कोई मेरे आंसूओं की कीमत जान लेता कोई,
छोड़ कर अपनी जिद मुझे अपना मान लेता कोई।

—#—

https://kddabhi.blogspot.com/?m=1



तेरे दिए हुए जख्म धीरे धीरे भर जायेंगे,
बस तू जमाने से जिक्र न करना,
बहुत शुक्रिया है तेरा दर्द देने के लिये,
बस तू मेरी फ़िक्र न करना।

—#—

जरा सी बदमाश जरा सी नादान है तू,
लेकिन ये भी सच है की मेरी जान है तू।

—#—

अब तो बिसलेरी की बोतल भी किंग फिशर जैसे लगने लगी है,
और तुझे देख कर अब स्प्राइट भी चढ़ने लगी है।

—#—

अच्छा लगता है तेरा नाम मेरे नाम के साथ !
जैसे कोई सुबह जुड़ी हो किसी हसीन शाम के साथ !!

—#—

तुम्हारे नाम को होंठों पर सजाया है मैंने !
तुम्हारी रूह को अपने दिल में बसाया है मैंने !
दुनिया आपको ढूंढते ढूंढते हो जायेगी पागल !
दिल के ऐसे कोने में छुपाया है मैंने !!

true love shayari

—#—

ये जिंदगी चाहे कितने पल की भी मिले,
बस यही दुआ है बस तेरे संग मिले।


https://kddabhi.blogspot.com/?m=1


—#40—
ज़्यादा कुछ नही बस तेरा साथ चाहिए !
जमाने को जलाने के लिए बस इतना ही काफ़ी है !!

—#—

बदनाम करते हैं लोग मुझे जिसके नाम से !
क़सम खुदा की जी भर के कभी उसको देखा भी नहीं !!

—#—

चाँद को भी मिल गई चाँदनी,
अब सितारों का क्या होगा,
अगर मोहब्बत एक से ही करली,
तो बाकी हज़ारों का क्या होगा।

—#—

जब हमे धोखा मिला प्यार में,
तो जीवन में उदासी छा गई,
सोचा था छोड़ देंगे इस रास्ते को,
पर मोहल्ले में दूसरी आ गई।

—#—

चेहरा हसीन गुलाबो से मिलता जुलता है !
नशा पीने से ज्यादा तुमको देखने से चढ़ता है !!

—#—

मेरा बस चले तो तेरी अदायेँ खरीद लूं !
अपने जीने के वास्ते तेरी वफायेँ खरीद लूं !
कर सके जो हर वक्त दीदार तेरा !
सब कुछ लुटा के वो निगाहेँ खरीद लूं !!

—#—

तेरे इश्क में इस तरह मैं नीलाम हो जाऊं !
आख़री हो तेरी बोली और मैं तेरे नाम हो जाऊं !!

—#—

आखों की गहराई में तेरी खो जाना चाहता हूँ,
आज तुझे बाँहों में लेकर सो जाना चाहता हूँ,
तोड़ कर हदे मैं आज सारी अपना तुझे बना लेना चाहता

—#—

हम पीना चाहते है.. उनकी निगाहों से,
हम जीना चाहते हैं.. उनकी पनाहों में,
हम चलना चाहते हैं.. उनकी राहों में,
हम मरना चाहते हैं.. उनकी बाहों में!

—#—

कुछ लोग खोने को प्यार कहते हैं,
तो कुछ पाने को प्यार कहते हैं,
पर हकीक़त तो ये है,
हम तो बस निभाने को प्यार कहते हैँ..

—#—

दिन रात हम वो हर काम लिख लेते हैं,
तेरी याद में गुजरी हर शाम लिख लेते हैं,
तुझे देखे बिना इक पल भी कटता नहीं,
अकेले में हथेली पे तेरा नाम लिख लेते हैं..

—#—

मुझको तो होश नहीं तुमको खबर हो शायद !
लोग कहते है की तुमने मुझे बर्बाद कर दिया !!

—#—

https://kddabhi.blogspot.com/?m=1


ऐ सनम मैं तेरे लिए बदनाम हो जाऊं,
तू अपनी ओर खींचे वो लगाम हो जाऊं,
किसी और मंजिल की चाह नहीं मुझको,
सिर्फ तेरी ही गलियों में गुमनाम हो जाऊं..

—#—

सकून मिलता है जब उनसे बात होती है,
हज़ार रातों में वो एक रात होती है,
निगाह उठाकर जब देखते हैं वो मेरी तरफ,
मेरे लिए वो ही पल पूरी कायनात होती है।

—#—

राहे वफ़ा में ऐसा मकाम आये,
की तेरे सिवा कोई और काम न आये।

—#—

मुलाक़ात हो आपसे ,
कुछ इस तरह हमारी…..
सारी उम्र बस एक,
मुलाक़ात में गुज़ार लूँ…

Love Shayari In Hindi
Love Hindi Shayari images

—#—

https://kddabhi.blogspot.com/?m=1



मोहब्बत इंसान को जीना सिखा देती है,
बफा के नाम पर मरना सिखा देती है,
अगर मोहब्बत नही की तो करके देखना,
ये जालिम हर दर्द सहना सिखा देती है।

—#—

हर पल मोहब्बत करने का वादा है आपसे,
हर पल साथ निभाने का वादा है आपसे,
कभी ये मत समझ न हम आपको भूल जायेंगे,
जिंदगी भर साथ चलने का वादा है आपसे।

—#—

हमे फिर सुहाना नज़ारा मिला है,
क्योंकि जिंदगी में साथ तुम्हारा मिला है,
अब जिंदगी में कोई ख्वाइश नही रही,
क्योंकि हमे अब तुम्हारी बाहों का सहारा मिला है।

—#—

मोहब्बत नाम है जिसका वो ऐसी क़ैद है यारों,
कि उम्रें बीत जाती हैं सजा पूरी नहीं होती।


Woh Rakh Le Kahin Apne Paas Humein Qaid Karke,
Kaash Ke Humse Koi Aisa Gunaah Ho Jaaye.


वो रख ले कहीं अपने पास हमें कैद करके,
काश कि हमसे कोई ऐसा गुनाह हो जाये।

—#—

तेरे चेहरे पर मेरा ही नूर होगा,
फिर न कभी तू मुझसे दूर होगा,
सोच रहे है उस दिन क्या ख़ुशी होगी,
जिस दिन तेरी मांग में मेरे नाम का सिन्दूर होगा।

—#—

अपने होठो से कुछ न कह कर,
आँखों से सब कह जाती हो,
तुम जब भी मुझसे मिलने आती होज
मुझसे मुझ ही को चुरा जाती हो।

—#—

ये जो तेरी आँखों के प्याले है,
ये मेरी जिंदगी के उजाले हैं।

—#—

https://kddabhi.blogspot.com/?m=1



मुझे ये दिल की ‪‎बीमारी‬ ना होती अगर तू इतनी.‪प्यारी‬ ना होती !!

—#—

हमारी आँखों में तुम हो दिल में तुम्हारी तस्वीर है,
तुम्हारे लिए दिल तो क्या जान भी हाजिर है।

—#—

आप हम पर मत किया करो इतना शक,
आपका मैं हूँ सिर्फ आपका ही है मुझ पर हक।

—#—

अपनी जिंदगी में हमने तेरी जरूरत देखी है,
तेरी आँखों में हमने अपने लिए मोहब्बत देखी है,
जितनी बार खुद को भी नही देखा होगा,
उतनी बार हमने तेरी सूरत देखी है।

—#—

इश्क में गुलाब का फूल,
आप जरा इसे करलो कबूल,
वैसे तो जिंदगी ने दिए है बहुत से गम,
अगर आप मिल जाओ तो सारे गम जाऊंगा मैं भूल।


🙏Thanks for visiting 🙏
Kdgujju 

Facebook और whatsapp के लिए Hindi shayari with Images and Text

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.