-->
Type Here to Get Search Results !
image

A VERY SAD LOVE STORY

💑A VERY SAD LOVE STORY💑

A VERY SAD LOVE STORY

एक बार एक लड़का था!
जो एक लड़की को अपनी जान से
भी ज्यादा प्यार करता था!
→→
उसके परिवार वालों ने भी उसका कभी साथ
नहीं दिया,
फिर भी वो उस लड़की को प्यार करता रहा
लेकिन लड़की कुछ देख नहीं
सकती थी, मतलब अंधी
थी !
→→
लड़की हमेशा लड़के से कहती
रहती थी की तुम मुझे इतना
प्यार क्यूँ करते हो !
मैं तुम्हारे किसी काम मेँ नहीं आ
सकती,
मैं तुम्हें वो प्यार नहीं दे सकती जो कोई
और देगा!
→→
लेकिन वो लड़का उसे हमेशा दिलाशा देता रहता कि तुम
ठीक हो जोओगी.
तुम्हीं मेरा पहला प्यार हो और रहोगी
फिर कुछ साल ये सिलसिला चलता रहता है.!
→→
लड़का अपने पैसे से लड़की का ऑपरेशन करवाता है
लड़की ऑपरेशन के बाद वह सब कुछ देख सब
सकती थी, लेकिन उससे पता चलता है
की लड़का भी अँधा था..!
→→
तब लड़की कहती है कि मैं तुमसे प्यार
नहीं कर सकतीं.
तुम तो अंधे हो और मैं किसी अंधे आदमी
को अपना जीवन साथी नहीं
चुन सकती.
तुम्हारे साथ मेरा कोई "भविष्य" नहीं है..!
→→
तब लड़का मुस्कुराता है और जाने लगता है और उसके
आखिरी बोल होते है मेरी आंखों का ख्याल
रखना❤❤❤❤❤❤

A VERY SAD LOVE STORY

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.