-->
Type Here to Get Search Results !
image

माँ प्यार और लव मैं क्या फर्क है

 माँ प्यार और लव मैं क्या फर्क है


5 साल का बच्चा :- माँ प्यार और लव मैं क्या फर्क है।
.
माँ:- मैँ तुम से जो करती हूँ वो प्यार है
और तुम जिस से करोगे वो लव होगा।
.
माँ:- बेटा वादा करो तुम मेरा साथ
कभी नहीं छोडोगे।
.
बच्चा:- वादा रहा माँ कभी नहीं छोडूंगा।
.
15 साल बाद।
.
गर्ल:- मैं तुम्हारे लिए अपना घर माँ-बाप
सब को छोड कर आई हूँ प्रॉमिस करो
मेरा साथ कभी नही छोडोगे।
,
लडका:- प्रॉमिस कभी नहीं।
,
सब ठीक था फिर एक दिन।
,
डाक्टर:- तुम्हारी माँ और पत्नी दोनो की किडनी फेल हो
गई हैं ।
,
आप को किसी एक को किडनी डोनेट करनी होगी और
एक का साथ छोडना होगा।
,
कुछ समय बाद।
,
माँ:- डाक्टर मुझे किडनी किस ने दी।
,
डाक्टर:- आप के बेटे ने।
,
गर्ल:- डाक्टर मुझे किडनी
किस ने दी।
,
डॉक्टर:- आप के पति ने।
,
वो लडका मर गया ।
,
डाक्टर :- ये चिठ्ठी आप के बेटे ने आप के लिए छोडी है।
,
माँ मुझे माफ कर देना
तूने मुझे जिंदगी दी है तो मै तुझे कैसे कुछ होने देता
वो लडकी मेरे लिए अपना सब कुछ छोड कर आई थी उस को
कैसे कुछ होने देता ।
,
माँ तुझे कुछ हो जाता तो मै जीते-जी
मर जाता और उस लडकी को कुछ हो जाता तो मै खुद को कभी माफ
नहीं कर पाता।
,
मैंने आप दोनो से किया वादा पूरा करा।
,
लव:- मै तुम्हें एक नयी
जिन्दगी
दे कर जा रहा हूं क्योंकि मैं तुम से बहुत लव करता हूँ।
,
प्यार:- माँ जब भी तू आएगी मेरी कब्र पर मेरा हाल
जानने तो अंदर से एक ही अवाज
आएगी
आज भी तेरा प्यार जिंदा
है और ऐसी स्टोरी पढ़ने के लिए मुझे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज सकते हैं या फिर फॉलो भी कर सकते हैं

#स्टोरी_कैसी_लगी_कमेंट_करके_जरूर_बताएं

 माँ प्यार और लव मैं क्या फर्क है


💑 माँ प्यार और लव मैं क्या फर्क है💑

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.