-->
Type Here to Get Search Results !
image

whatsapp Hindi status

whatsapp Hindi status 


तुझसे दूरी का एहसास सताने लगा,तेरे साथ गुज़रा हर पल याद आने लगा,जब भी कोशिश की तुझे भूलने की,तू और ज्यादा दिल के करीब आने लगा।


उनकी गलियों की हवा हर दर्द की दवा बन गयी,दूरी उनसे मेरी चाहत की सज़ा बन गयी,कैसे भूलूँ उन्हें एक पल के लिए,उनकी याद तोह जीने की वजह बन गयी। 


खामोशिया बोल देती है,जिनकी बातें नहीं होती।इश्क़ वो भी करते है,जिनकी मुलाकाते नहीं होती!! 


नज़रे करम मुझ पर इतना न कर,की तेरी मोहब्बत के लिए बागी हो जाऊं,मुझे इतना न पिला इश्क़-ए-जाम की,मैं इश्क़ के जहर का आदि हो जाऊं। 


तेरे ख्याल से खुद को छुपा के देखा है,दिल-ओ-नजर को रुला-रुला के देखा है,तू नहीं तो कुछ भी नहीं है तेरी कसम,मैंने कुछ पल तुझे भुला के देखा है। 


हम आपकी हर चीज़ से प्यार कर लेंगे,आपकी हर बात पर ऐतबार कर लेंगे,बस एक बार कह दो कि तुम सिर्फ मेरे हो,हम ज़िन्दगी भर आपका इंतज़ार कर लेंगे। 


जिनका मिलना मुकद्दर में लिखा नहीं होता,उनसे मोहब्बत कसम से बा-कमाल होती है।


दिल से पूछो तो आज भी तुम मेरे ही हो,ये ओर बात है कि किस्मत दगा कर गयी। 



हर तन्हा रात में एक नाम याद आता है,कभी सुबह कभी शाम याद आता है,जब सोचते हैं कर लें दोबारा मोहब्बत,फिर पहली मोहब्बत का अंजाम याद आता है।


नाम जोड़ते रहे हम अपना तुम्हारे साथ,किस्मत ने लकीरें कहीं और जोड़ रखी थी🖤 

whatsapp Hindi status whatsapp Hindi status 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.