-->
Type Here to Get Search Results !
image

girlfriend boyfriend hindi shayari

💝💝

 मैं बीमार-ए-मोहब्बत हूँ, मुझे क्या गरज़ हकीमों से..! 

 अगर मेरी शिफा चाहते हो तो, मेरा महबूब ले आओ...

💝💝


girlfriend boyfriend hindi shayari
 

❤❤

किसी का दिल टूटा तो किसी की रूह... 

 ये इश्क़ किसी का सगा नहीं साहब... 🌹🌹

girlfriend boyfriend hindi shayari


❤!!नसीब नसीब की बात!! !!होती है!! 

!!कोई नफरत देकर भी !! !!प्यार पाता है !! 

!!और कोई बेपनाह प्यार!!. 

 !!करके भी !!

 !!अकेला रह जाता है!! ❣️

girlfriend boyfriend hindi shayari



❤ ख़ुशी उनको नही मिलती जो अपने ईरादे से ज़िन्दगी जिया करते है, 

 ख़ुशी उनको मिलती है जो दुसरो की ख़ुशी के लिए अपने ईरादे बदल दिया करते है...!!!❤

girlfriend boyfriend hindi shayari


girlfriend boyfriend hindi shayari

वो रोये तो बहुत मगर मुँह #मोड़कर रोए...

 कोई तो मज़बूरी होगी जो #दिल तोड़कर रोए...

 मेरे सामने कर दिए मेरी #तस्वीर के टुकड़े... 

पता चला मेरे पीछे वो उन्हें #जोड़कर रोए.. 

girlfriend boyfriend hindi shayari



❤दर्द होता भी हैं तो उदासी नही ओढ़ते अब,

कोई दूर होना चाहे तो बढ़ कर नहीं रोकते अब कुछ 

अपने हैं जिनके लिए खुलकर मुस्कुराते हैं, 

कोई वफ़ा भी जताए तो उसको नहीं टोकते अब.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.