-->
Type Here to Get Search Results !
image

new hindi shayari 2020


new hindi shayari 2020

new hindi shayari 2020

 

.🥀 *मैं रूठा,*

      *तुम भी रुठ गए,*

फिर मनाएगा कौन? 🥀


🥀 *आज दरार है,*

      *कल खाई होगी,*

फिर भरेगा कौन? 🥀


🥀 *मैं चुप,*

      *तुम भी चुप,*

 इस चुप्पी को फिर तोडेगा कौन? 🥀


🥀 *छोटी बात को लगा लोगे दिल सें,*

तो रिश्ता फिर निभाएगा कौन? 🥀

 

🎷 *दु:खी मैं भी*

*और तुम भी, बिछडकर,*

सोचो हाथ फिर बढाएगा कौन? 🥀


🥀 *न मैं राजी,*

      *न तुम राजी,*

फिर माफ करनें का बडप्पन 

दिखाएगा कौन? 🥀


🥀 *डूब जाएगा यादों में*

*दिल कभी,*

 तो फिर धैर्य बंधाएगा कौन? 🥀


🥀 *एक अहम् मेरे,*

      *एक तेरे भीतर भी,*

इस अहम् को फिर हराएगा कौन? 🥀


🥀 *जिंदगी किसको*

*मिली है सदा के लिए,*

फिर इन लम्हों में अकेला

रह जाएगा कौन? 🥀


🥀 *मूंद ली दोनों में से*

*गर किसी दिन,एक ने आँखे ....*

तो कल इस बात पर फिर 

पछतायेगा कौन?


💝💝

new hindi shayari 2020



new hindi shayari 2020



💝💝


प्रेम ....प्यार.... इश्क़.... कैसा हो जवाब सिर्फ एक 💞

💞

#बेहद हो 

         #बेहिसाब हो 

                      #बेसबब हो 

                                  #बेवक्त हो 

                                          #बेवजह हो 💞

                               #बेमतलब हो

                     #बेपरवाह हो 

           #बेमिसाल हो 

#बेकरार हो 

💞

आखिर में... इश्क़ हो तो कैसा हो #तेरे_मेरे जैसा हो💞

💢


💝💝


new hindi shayari 2020


💝💝new hindi shayari 2020💝💝

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.