-->
Type Here to Get Search Results !
image

sad shayari akelepan ki

sad shayari akelepan ki


sad shayari akelepan ki


 sad shayari for girls

लम्हा लम्हा सांसें खत्म हो रही हैं,

ज़िन्दगी मौत के पहलू में सो रही है,

उस बेवफा से ना पूछो मेरी मौत की वजह,

वह तो ज़माने को दिखने के लिए रो रही है।

sad shayari for boys

कभी गम तो कभी ख़ुशी देखी,

हमने अक्सर मजबूरी और बेकसी देखी,

उनकी नाराज़गी को हम क्या समझें,

हमने तो खुद अपनी तकदीर की बेबसी देखी।

sad shayari in hindi

लगे हैं इलज़ाम दिल पे जो मुझको रुलाते हैं,

किसी की बेरुखी और किसी और को सताते हैं,

दिल तोड़ के मेरा वो बड़ी आसानी से कह गए अलविदा,

लेकिन हालात मुझे बेवफा ठहराते है। 

sad shayari image

ज़िन्दगी से क्यों रूठ गए हो तुम,

इतने मायूस क्यों हो गए हो तुम,

ज़रूर तुम्हारा भी किसी ने दिल तोड़ा है,

जो इतने ग़म-गीन हो गए हो तुम।

sad shayari in hindi for girlfriend

झुकी हुई पलकों से उनका दीदार किया,

सब कुछ भुला के उनका इंतजार किया

वो जान ही न पाए जज्बात मेरे,

मैंने सबसे ज्यादा जिन्हें प्यार किया।

sad shayari status

क्या कहूँ तुझे... ख्वाब कहूँ तो टूट जायेगा,

दिल कहूँ, तो बिखर जायेगा।

आ तेरा नाम ज़िन्दगी रख दूँ,

मौत से पहले तो तेरा साथ छूट न पायेगा।

sad shayari alone

कौन जाने कब मौत का पैगाम आ जाये,

ज़िंदगी की आखरी शाम आ जाये,

हम तो ढूंढते हैं वक़्त ऐसा जब,

हमारी ज़िन्दगी आपके काम आ जाये।

sad shayari about life

यूँ है सबकुछ मेरे पास बस दवा-ए-दिल नही,

दूर वो मुझसे है पर मैं उस से नाराज नहीं,

मालूम है अब भी मोहब्बत करता है वो मुझसे,

वो थोड़ा सा जिद्दी है लेकिन बेवफा नहीं।

sad shayari akelepan ki

a sad shayari in hindi

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.