-->
Type Here to Get Search Results !
image

missing you hindi shayari

hindi shayari i hate love

यूँ है सबकुछ मेरे पास बस दवा-ए-दिल नही,

दूर वो मुझसे है पर मैं उस से नाराज नहीं,

मालूम है अब भी मोहब्बत करता है वो मुझसे,

वो थोड़ा सा जिद्दी है लेकिन बेवफा नहीं।

missing you hindi shayari


hindi shayari i love you photo

मत रख हमसे वफा की उम्मीद ऐ सनम,

हमने हर दम बेवफाई पायी है,

मत ढूंढ हमारे जिस्म पे जख्म के निशान,

हमने हर चोट दिल पे खायी है।

missing you hindi shayari


hindi shayari i love

ज़िन्दगी से क्यों रूठ गए हो तुम,

इतने मायूस क्यों हो गए हो तुम,

ज़रूर तुम्हारा भी किसी ने दिल तोड़ा है,

जो इतने ग़म-गीन हो गए हो तुम।

missing you hindi shayari


i love hindi shayari

लगे हैं इलज़ाम दिल पे जो मुझको रुलाते हैं,

किसी की बेरुखी और किसी और को सताते हैं,

दिल तोड़ के मेरा वो बड़ी आसानी से कह गए अलविदा,

लेकिन हालात मुझे बेवफा ठहराते है।

missing you hindi shayari


miss u hindi shayari

आदत बना ली मैंने,

खुद को तकलीफ देने की.


ताकि जब अपना कोई तकलीफ दे,

तो तकलीफ ना हो.


missing you hindi shayari


miss you hindi shayari for boyfriend

ठहरे हुए वक़्त में अब वो रवानी न थी,


राह चलने में अब वो आसानी न थी।


कहीं जज़्बातों का फ़साना बन गया,


कहीं क़िरदार तो थे पर कहानी न थी।

i love you shayari in hindi

missing you hindi shayari

हिंदी शायरी ओनली

हिंदी शायरी और शेर 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.