-->
Type Here to Get Search Results !
image

Hindi sad shayari

Hindi sad shayari

Hindi sad shayariBest Love Shayari in Hindi and English Font:Hindi shayari is a rich tradition of shayari and has many different. Hindi sad shayariTwo Line Shayari on Love(Pyaar-Mohabbat), Zindagi Shayari in Hindi, motivational shero Shayariyan, kismat shayari, Whatsapp Text Status in Hindi fonts, Emotional-Sad Dard Shayari, True Shayari, Unique Life Quotes, Ultimate Love Shayaris, Hindi sad shayariNew Year Shayari, Hindi Poems, Urdu Sher Sms, Top 10 Dosti-Friendship Sms, Good Morning Shayari, Good Night Shayari, Happy Birthday Shayari. Shayari is an impressive method to share our love
Hindi sad shayari

Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

मेरे आँखों के ख्वाब और दिल के अरमान हो तुम,
तुझसे ही मैं हूँ मेरी पहचान हो तुम,
मैं अगर जमी हूँ तो मेरा आसमान हो तुम,
सच कहूँ मेरे लिए मेरा जहां हो तुम।

❤Hindi sad shayari❤
❤Hindi sad shayari❤

❤Hindi sad shayari❤

हमे इस बात से कोई फर्क नही पड़ता,
आपने किसे चाहा और कितना चाहा,
हम तो सिर्फ इतना जानते है हमने तो,
सिर्फ आपको चाहा और हद से ज्यादा चाहा।

❤Hindi sad shayari❤

❤Hindi sad shayari❤

❤Hindi sad shayari❤

मैं लव हूँ पर मेरी बात तुम हो,
और मैं तब हूँ जब मेरे साथ तुम हो।

❤Hindi sad shayari❤

Hindi sad shayari
 ❤Hindi sad shayari❤

तुम पूछ लेना सुबह से, न यकीन हो तो शाम से
ये दिल धड़कता है तेरे ही नाम से।

❤Hindi sad shayari❤

Hindi sad shayari

❤Hindi sad shayari❤

जिंदगी जीने के लिए नजर की नही नजरों की जरूरत होती है,
और हमे जीने के लिए किसी की नही सिर्फ तेरी जरूरत होती है।

❤Hindi sad shayari❤

Hindi sad shayari
❤ Hindi sad shayari❤

हम अक्लमंद भी इतने है की उनका झूठ पकड़ लेते है,
और उनसे प्यार भी इतना है की उनके झूठ को भी सच मान लेते है।

❤Hindi sad shayari❤

Hindi sad shayari
 ❤Hindi sad shayari❤

हमने सिर्फ मोहब्बत करना सीखा है,
क्योंकि नफरतो का कोई ठौर नही होता,
हमने तो सिर्फ तुझसे प्यार करना सीखा है,
इसके अलाबा मुझे कुछ और नही आता।

❤Hindi sad shayari❤

Hindi sad shayari
 ❤Hindi sad shayari❤

नजरे कर्म मुझ पर इतना न कर,
की तेरी इश्क में मैं बाघी हो जाऊ,
मुझे इतना न पिला इश्क ए जाम,
की मैं इस जहर की आदि हो जाऊँ।

❤Hindi sad shayari❤


Hindi sad shayari


❤Hindi sad shayari❤

 कहीं बेहतर है तेरी अमीरी से मुफलिसी मेरी,
चंद सिक्कों की खातिर तूने क्या नहीं खोया है,
माना नहीं है मखमल का बिछौना मेरे पास,
पर तू ये बता कितनी रातें चैन से सोया है।

❤Hindi sad shayari❤


Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

 अब ना मैं हूँ, ना बाकी हैं ज़माने मेरे​,
फिर भी मशहूर हैं शहरों में फ़साने मेरे​,
ज़िन्दगी है तो नए ज़ख्म भी लग जाएंगे​,
अब भी बाकी हैं कई दोस्त पुराने मेरे।

❤Hindi sad shayari❤


Hindi sad shayari
 ❤Hindi sad shayari❤

जो तीर भी आता वो खाली नहीं जाता,
मायूस मेरे दिल से सवाली नहीं जाता,
काँटे ही किया करते हैं फूलों की हिफाज़त,
फूलों को बचाने कोई माली नहीं जाता।

❤Hindi sad shayari❤


Hindi sad shayari
 ❤Hindi sad shayari❤

तेरी यादे भी क्या गजब की थी उनमे मैं चूर हो रहा हूँ,
लिखता हूँ सिर्फ तेरे ही बारे में और मशहूर हो रहा हूँ।

❤Hindi sad shayari❤


Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

हमारा ज़िक्र भी अब जुर्म हो गया है वहाँ,
दिनों की बात है महफ़िल की आबरू हम थे,
ख़याल था कि ये पथराव रोक दें चल कर,
जो होश आया तो देखा लहू लहू हम थे।

❤Hindi sad shayari❤
Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

Yu To Chand bhi Bhatakta hai Rat Bhar
Me jo Bhatak gaya to Bat kya
Sari Duniya Roti hai Chup kar
Me jo thoda Ro liya to Bat Kya
Har Kisi Ko Talab hai Pyar Ki
Maine thoda Soch liya to Bat Kya
Roshni ki Chah to sab ko hai
Maine thoda Andhera mang liya to Bat kya
Zindagi k is Haseen Khwab me
Maine Use mang liya to Bat Kya
Har kisi ne Mehfil ko Chaha Yaha
Maine Tanhai ko Chaha to Bat kya
Yu to Chand bhi Bhatakta hai Rat bhar
Me jo Bhatak gaya to Bat kya. 

❤Hindi sad shayari❤

Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

अब कोई अच्छी सी सजा दो मुझको,
चलो ऐसा करो भुला दो मुझको;

अपने दिल में बसी तस्वीर मेरी,
ऐसा करो जला दो उसको;

मेरी वफ़ा पर अगर शक है तुम्हें,
तो फिर नज़रों से गिरा दो मुझको;

मुद्दत हो गई है तेरे हिज्र में जागते हुए,
अपनी सांसो की हरारत से सुला दो मुझको;

कुछ तो तस्स करो अपने दीवाने पर,
जाम न सही ज़हर ही पिला दो मुझको;

तुमसे बिछडू तो मौत आ जाये मुझको,
दिल की गहराइयों से ऐसी दुआ दो मुझको।

❤Hindi sad shayari❤
Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

अपनी ज़िंदगी के अंधेरों का शुक्र गुज़ार हूँ मैँ

रौशनी की चाह ने मुझे आफताब बना दिया||

❤Hindi sad shayari❤
Hindi sad shayari

❤Hindi sad shayari❤

न जाने कौन से दरबार का दिया समझ बैठे हैं लोग हमें.....!!

जिसका दिल चाहता है जला कर चला जाता है....!!

❤Hindi sad shayari❤
Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

इक छोटी सी ही तो हसरत है इस दिल ए नादान की,
कोई चाह ले इस कदर कि खुद पर गुमान हो जाए...

❤Hindi sad shayari❤
Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

महौब्बत क्या है चलो दो लफ्जों में बताते हैं
तेरा मजबूर करना और मेरा मजबूर हो जाना

❤Hindi sad shayari❤
Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

" ओढ़ कर पल्लू वो आज निकले है घर से ,

    मैंने पहली दफ़ा देखा है धूप में चाँद जलते हुए....!!

❤Hindi sad shayari❤
Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

दफन कर लिया उन लफ़्ज़ों को,,,
.
.
जो कहते थे बात मेरे दिल की😓💔👈

❤Hindi sad shayari❤
Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

हिम्मत नहीं है के दास्ताने- ए -जिंदगी अपनी सुना सकें,,,

मुख्तसर सुनो, जिस ने भी दिल तोड़ा जी भर के तोड़ा।

❤Hindi sad shayari❤
Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

तुम अगर ख्वाब हो,
तो निंद हमें भी बहुत गहरी आती है..!!

❤Hindi sad shayari❤
Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

Jis ko mita chuka tha mai khwahish ki jung me,
Armaan ban ke reh gaya meri dua me wo !!

❤Hindi sad shayari❤

Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

🤎❤मेरी प्यास का तराना यूँ समझ न आ सकेगा...!!💙

💙मुझे आज सुन के देखो मेरी ख़ामोशी से आगे..!!🤎❤

❤Hindi sad shayari❤
Hindi sad shayari
 ❤Hindi sad shayari❤

ये इश्क भी शराब का नशा जैसा है
दोस्तों,
करें तो मर जाएँ और छोड़े तो किधर जाएँ।

❤Hindi sad shayari❤


Hindi sad shayari
 ❤Hindi sad shayari❤

❤️💚उनका इश्क था या मायाजाल..!!💚❤️

💚❤️#ना #मोह #छूटा #ना #प्रेम...!!❤️💚

❤Hindi sad shayari❤
Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

ख़ुद से ही जीतने की ज़िद है।
ख़ुद को ही हराना है।
मैं भीड़ नहीं हूँ दुनिया की।
मेरे अंदर एक ज़माना है।

❤Hindi sad shayari❤
Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

लफ़्ज-लफ़्ज उनकी याद का,......मेरे ज़हन में दर्ज है...
उनका इश्क़ ही इलाज है,....उनका इश्क़ ही मर्ज है...!!!

❤Hindi sad shayari❤


Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

❤️#लहजा उनका फिर करवटें लें रहा है💙

💙फिर #शक है #मुझे मेरी #तबाही का❤️

❤Hindi sad shayari❤
Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

❣️सुनो..❣️

❤️इन बेचैनियो की हदे मत पुछो...!! ❤️

❤️शामें अभी ढ़लती भी नही और बाहे तरसने लगती है..!!❤️

❤Hindi sad shayari❤

Hindi sad shayari
 ❤Hindi sad shayari❤

♥️कौन कहता है #उसकी #याद से बे-खबर हूँ मैं..!!♥️

♥️मेरी आंखो से पूछ ले मेरी रात कैसे गुजरती है..!!♥️

❤Hindi sad shayari❤

Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

उस बेवफ़ा को न प्यार निभाना आया,
दिल की दौलत को यूं ही लुटाना आया,
वो मिल रहा था गैरों से बड़े सलीके से,
मेरी मय्यत पे भी मुझको जलाने आया।

❤Hindi sad shayari❤

Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

इजहार-ए-इश्क करूं या पूछ लूं तबियत उनकी,
ऐ दिल कोई तो बहाना बता उनसे बात करने का।

❤Hindi sad shayari❤


Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

न हम रहे दिल लगाने के काबिल,
न दिल रहा ग़म उठाने के काबिल,
लगे उसकी यादों के जो ज़ख़्म दिल पर,
न छोड़ा उसने मुस्कुराने के काबिल।

❤Hindi sad shayari❤


Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

तुमने जो दिल के अँधेरे में जलाया था कभी,
वो दिया आज भी सीने में जला रखा है,
देख आ कर दहकते हुए ज़ख्मों की बहार,
मैंने अब तक तेरे गुलशन को सजा रखा है।

❤Hindi sad shayari❤


Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

तुम सुनो या न सुनो, हाथ बढ़ाओ न बढ़ाओ,
डूबते-डूबते एक बार पुकारेंगे तुम्हें।

❤Hindi sad shayari❤


Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

मेरे होने में किसी तौर से शामिल हो जाओ,
तुम मसीहा नहीं होते हो तो क़ातिल हो जाओ।

❤Hindi sad shayari❤


Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

मेरे दिल ने जब भी दुआ माँगी है,
तुझे माँगा है तेरी वफ़ा माँगी है,
जिस मोहब्बत को देख के दुनिया को रश्क आये,
तेरे प्यार करने की वो अदा माँगी है।

❤Hindi sad shayari❤

Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

सर्द रातों में सताती है जुदाई तेरी,
आग बुझती नहीं सीने में लगाई तेरी,
तू तो कहता था बिछड़ के सुकून पा लेंगे,
फिर क्यों रोती है मेरे दर पे तन्हाई तेरी।

❤Hindi sad shayari❤


Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

काग़ज़ काग़ज़ हर्फ़ सजाया करता है,
तन्हाई में शहर बसाया करता है,
कैसा पागल शख्स है सारी-सारी रात,
दीवारों को दर्द सुनाया करता है,
रो देता है आप ही अपनी बातों पर,
और फिर खुद को आप हंसाया करता है।

❤Hindi sad shayari❤


Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

मैं लव हूँ पर मेरी बात तुम हो,
और मैं तब हूँ जब मेरे साथ तुम हो।

❤Hindi sad shayari❤


Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

तुम पूछ लेना सुबह से, न यकीन हो तो शाम से
ये दिल धड़कता है तेरे ही नाम से।

❤Hindi sad shayari❤


Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

🌹 *ना जाने किस #बात पर वो #नाराज़ है हमसे........*

*#ख्वाबों में भी मिलते है तो #बात नही करते........*✍🏻😘😘

❤Hindi sad shayari❤

Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

चाहत की राह में बिखरे अरमान बहुत हैं,
हम उसकी याद में परेशां बहुत हैं,
वह हर बार दिल तोड़ता है ये कह कर कि,
मेरी उम्मीदों की दुनिया में अभी मुकाम बहुत हैं।

❤Hindi sad shayari❤


Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

जाने क्यों #सुनसान सी लग रही है...#शायरों की बस्ती....

क्या किसी के #दिल मे अब...#दर्द नहीं रहा....??

❤Hindi sad shayari❤

Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

*उम्र चालीस पार है लेकिन*
*शक्ल हमारी सोलह जैसी*

*मुझको anty कहने वालो,*
*धत्त तुम्हारी ऐसी तैसी*

*बेटी के कॉलेज गयी तो,*
*टीचर देख मुझे मुस्कुराया*

*बोला क्या मेंटेंड हो मिस,*
*मम्मी हो, पर लगती हो सिस*

*क्या बतलाऊँ उसने फिर,*
*बातें की मुझ से कैसी कैसी*

*अंत में बोला,मम्मी हो,*
*पर दिखती हो संतूर जैसी*

*मुझको anty कहने वालो,*
*धत्त तुम्हारी ऐसी तैसी*

*पडोसी बोला,कांजीवरम पहनो,*
*स्लीव्ह लेस में गजब ढाओगी*

*बस थोडासा मेक अप कर लो,*
*दीपिका पदुकोन जैसे दिखोगी*

*अब भी बहुत जोश है तुम में,*
*हालत नहीं है ऐसी वैसी*

*मुझको anty कहने वालो,*
*धत्त तुम्हारी ऐसी तैसी*

*शौहर सोच रहा है बीबी ,*
*मेरी कितनी सुंदर है जी*

*पढ़ता नहीं गुलज़ार साहेब को,*
*दिल तो आख़िर बच्चा है जी*

*नीयत मेरी साफ़ है दोस्तो*
*नही हरकतें ऐसी वैसी*

*मुझको anty कहने वालो,*
*धत्त तुम्हारी ऐसी तैसी*

*कितने जंग लड़े और जीते हैं*
*इन गुज़रे सालों में है*

*कितनी जीम्मेदारीयां उठायी*
*बिते कई सालोमें हैं*

*दो-एक झुर्रियाँ गालों में हैं,*
*और सफ़ेदी बालों में है*

*इरादे मगर मज़बूत हैं अब भी,*
*उमंग भी सॉलिड पहले जैसी*

*मुझको anty कहने वालो,*
*धत्त तुम्हारी ऐसी तैसी*

*जीने का जज़्बा क़ायम हो तो,*
*उम्र की गिनती फिर फ़िज़ूल है*

*अपने शौक़ को ज़िंदा रखो,*
*जीने का बस यही उसूल है*

*ज़िंदादिली का नाम है जीवन,*
*परिस्थितियाँ हों चाहे जैसी*

*तितली जैसी उडती फिरूं*
*फुलोंके बगीचे में ऐसी*

*मुझको anty कहने वालो,*
*धत्त तुम्हारी ऐसी तैसी*

❤Hindi sad shayari❤

Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

मेरी आँखों में झाँकने से पहले,
जरा सोच लीजिये ऐ हुजूर..
जो हमने पलके झुका ली तो कयामत होगी,
और हमने नजरें मिला ली तो मुहब्बत होगी।

❤Hindi sad shayari❤

Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

हर पल मोहब्बत करने का वादा है आपसे,
हर पल साथ निभाने का वादा है आपसे,
कभी ये मत समझ न हम आपको भूल जायेंगे,
जिंदगी भर साथ चलने का वादा है आपसे।

❤Hindi sad shayari❤

Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

बदल जाओ वक्त के साथ
या फिर वक्त बदलना सीखो
मजबूरियों को मत कोसो
हर हाल में चलना सीखो
❤Hindi sad shayari❤
Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

वो शायर होते हैं जो शायरी लिखते हैं
हम तो बदनाम से लोग हैं सिर्फ दर्द लिखते हैं

❤Hindi sad shayari❤
❤Hindi sad shayari❤

मोहब्बत वो एहसास है जो मिटता नही, 
मोहब्बत वो पर्वत है जो झुकता नही, 
मोहब्बत की कीमत तो हमसे पूछो, 
मोहब्बत वो अनमोल हीरा है जो बिकता नही।

❤Hindi sad shayari❤

Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

हमने अपनी निगाहों में छिपाया है तुझे,
हमने अपनी सांसो में छिपाया है तुझे,
ये जमाना ढूँढ़ते ढूँढ़ते हो जायेगा पागल,
दिल के ऐसे कोने में छुपाया है तुझे।

❤Hindi sad shayari❤

Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

यूँ दूर रह कर दूरियों को बढ़ाया नहीं करते !
अपने दीवानों को सताया नहीं करते !
हर वक़्त बस जिसे आपका ख्याल हो !
उसे अपनी आवाज़ के लिए तड़पाया नहीं करते !!

❤Hindi sad shayari❤

Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

आंखों से दूर दिल के करीब था !
मैं उसका, वो मेरा नसीब था !
न कभी मिला न जुदा हुआ !
रिश्ता हम दोनों का कितना अजीब था !!

❤Hindi sad shayari❤

Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

वो नकाब लगा कर खुद को इश्क से महफूज़समझते रहे !
नादां इतना भी नहीं समझते कि इश्क चेहरे से नहीं आँखों से शुरू होता है !!

❤Hindi sad shayari❤

Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

किसी को चाहो तो इस अंदाज़ से चाहो !
कि वो तुम्हे मिले या ना मिले मगर !
उसे जब भी प्यार मिले तो तुम याद आओ !!

❤Hindi sad shayari❤

Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

बडी हसीन हो तुम
रोज आईने पर यूं सितम ना ढाया करो !
माना मिलना सही नहीं दुनिया की नजरों में हमारा !
कभी कभी सपनों में तो आ जाया करो !!

❤Hindi sad shayari❤

❤Hindi sad shayari❤

देख मेरी आँखों में ख्वाब किसके हैं !
दिल में मेरे सुलगते तूफ़ान किसके हैं !
नहीं गुज़रा कोई आज तक इस रास्ते से !
फिर ये क़दमों के निशान किसके हैं !!

❤Hindi sad shayari❤

Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

तेरा पता नहीं पर मेरा दिल कभी तैयार नहीं होगा !
मुझे तेरे अलावा कभी किसी और से प्यार नहीं होगा !!

❤Hindi sad shayari❤

Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

हज़ारो कमियाँ है मुझ मैं मुझे मालूम है लेकिन !

एक शख़्स है नादान जो मुझे बहुत अनमोल कहता है !!

❤Hindi sad shayari❤

Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

जब ख़याल आया तो खयाल भी उनका आया
जब आँखे बंद की ख्वाब भी उनका आया ,
सोचा याद कर लू किसी और को
मगर होठ खुले तो नाम भी उनका आया.

❤Hindi sad shayari❤

Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

सफर वहीं तक है जहाँ तक तुम हो,
नजर वहीं तक है जहाँ तक तुम हो,
हजारों फूल देखे हैं इस गुलशन में मगर,
खुशबू वहीं तक है जहाँ तक तुम हो...

❤Hindi sad shayari❤

Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

प्यार जो हकिकत मे प्यार होता है !
जिन्दगी मे सिर्फ एक बार होता हैं !
निगाहें" मिलते-मिलते "दिल" मिल जाये !
ऐसा "इत्तफाक" सिर्फ एक बार होता हैं !!

❤Hindi sad shayari❤


Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

दिल के मंदिर में सजा़ रखी है मूरत तेरी !
मेरे जीने की तो सूरत है ये सूरत तेरी !
रात दिन साथ रहो.सीने में धड़कन की तरह !
आओ मिल जाऐं हम सुगंध और सुमन की तरह !
एक हो जाऐं चलो जान और बदन की तरह !!

❤Hindi sad shayari❤


Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

कभी कोई अपना अनजान हो जाता है !
कभी अनजान से प्यार हो जाता है !
ये जरुरी नही कि जो ख़ुशी दे उसी से प्यार हो !
दिल तोड़ने वालो से भी प्यार हो जाता है !!

❤Hindi sad shayari❤


Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤

कहाँ चलता है आजकल का प्यार वर्षो तक...
एक महीने में मिटा के जिस्म की प्यास मुँह फेर लेते है लोग....

❤Hindi sad shayari❤


Hindi sad shayari
❤Hindi sad shayari❤


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.