-->
Type Here to Get Search Results !
image

Love shayari

❤Love shayari❤

Love shayari, Shayari for girlfriend or boyfriend or love for him romantic shayari in hindi, romantic shayari in hindi. Best Love Shayari in Hindi and English Font: if you want to get the best love shayari and share it with your friends ...
Love shayari, गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड के लिए शायरी चाहिए या उसके लिए प्यार पर रोमांटिक शायरी इन हिंदी, रोमांटिक शायरी हिंदी में। Best Love Shayari in Hindi and English Font: अगर आप सबसे अच्छी लव शायरी पाना चाहते हैं और इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करें ...Love shayari ❤❤❤❤❤❤

❤Love shayari ❤

आपकी चाहत हमारी कहानी है
ये कहानी इस वक़्त की मेहरबानी है
हमारी मौत का तो पता नहीं
पर हमारी ये ज़िंदगानी सिर्फ आपकी दीवानी है ||


❤Love shayari ❤

 ❤Love shayari ❤

मुहब्बत की इन्तिहां न पूछिये, 
.
इस प्यार की वजह न पूछिये,
.
.
हर सांस मे समाये रहते हो.. 
.
कहां बसे हो तुम जगह न पूछिये।

❤Love shayari ❤

 ❤Love shayari ❤

रुहो की मोहब्बत है तुमसे.. 

जिस्मों का कोई काम नहीं... 

तुम मेरी हो मैं तुम्हारा हूँ.... 

बेशक इस रिश्ते का कोई नाम नहीं...

❤Love shayari ❤

❤Love shayari ❤

चलो अब जाने भी दो... 
 क्या करोगे दास्ताँ सुनक.....
       ख़ामोशी तुम समझोगे नहीं.....
            और बयाँ हमसे होगा नहीं....

❤Love shayari ❤

 ❤Love shayari ❤

एक #नजर का नही एक #लफ्ज़ का सवाल है ।

पूछ लो #हाल_ए_दिल मेरा दिल #बे_ख्याल है ।।

❤Love shayari ❤

❤Love shayari ❤

 ❤Love shayari ❤

कल तक सिर्फ एक अजनबी थे तुम ,
आज दिल की एक एक धड़कन पर
हुकूमत है तुम्हारी … 

❤Love shayari ❤

 ❤Love shayari ❤

बस तुम थामे रहना हाथ उम्र भर..

वादा है नहीं पूछेंगे कि जाना कहाँ है....!!!!

❤Love shayari ❤

 ❤Love shayari ❤

कभी महसूस करना
मेरी शायरी के पहलू में, 
"तुम" दिल बनकर धड़कते हो ...🌹

❤Love shayari ❤

 ❤Love shayari ❤

*किसी को क्या बताये की कितने मजबूर है हम....* 
*चाहा था सिर्फ उसे और उस से ही दूर है हम...*

❤Love shayari ❤

 ❤Love shayari ❤

गजब है, मेरे दिल में तेरा वजूद..

मैं खुद से दूर, तू मुझमें मौजूद..💘

❤Love shayari ❤

 ❤Love shayari ❤

तड़प रहे है हम तुम्हारे एक अल्फाज के लिए, 


तोड़ दो ख़ामोशी मुझे ज़िंदा रखने के लिए।
❤❤

❤Love shayari ❤

 ❤Love shayari ❤

आपके आने से** ज़िन्दगी **कितनी खूबसूरत है,
दिल में बसी है जो वो आपकी ही सूरत है,
दूर जाना नहीं हमसे कभी भूलकर भी,
हमे हर कदम पर आपकी ज़रूरत है….....

❤Love shayari ❤

 ❤Love shayari ❤

आज लबों ने लिबास की फरमाईश की थी, ,,


हमने तेरे नाम की मुस्कान पहना दी ,,,!!❣️❤️❣️

❤Love shayari ❤

 ❤Love shayari ❤

प्यार के बंधन में,
यूँ बाँध गया कोई,
कि वो साथ भी नहीं,
और हम आज़ाद भी नहीं....!

❤Love shayari ❤

 ❤Love shayari ❤

बंद_होठों से कुछ न कहकर,
आँखों से प्यार_जताते हो,
जब भी आते हो,
हमें ,,,,,,,हमसे ही चुरा ले जाते हो.

❤Love shayari ❤

 ❤Love shayari ❤

तेरा आना... मुझे रिझाना..💕
मेरा शर्माना... नजर झुकाना...
धीरे से फिर.. नजर उठाना..
तुमसे कुछ कहने की जाना...💕
❤️
कोशिश करना.. करते रहना..💕
होंठ हिले पर कुछ ना कहना..
फिर भी तेरा सब समझ जाना..
मेरी इस हालत पर आखिर..💕
❤️
तेरा कुछ भी ना कह पाना..💕
बस हौले हौले मुस्कुराना...
कह दो ये सबकुछ है लेकिन..
 ये प्यार नहीं है...💕

❤Love shayari ❤

 ❤Love shayari ❤

किसी की चाहत मे क्या है
जिना और मुश्किल है
हर पल मुस्कुरा कर
आँसु पिना और मुश्किल है
.
हमारे तजुर्बे ने इतना
सिखाया है
किसी के इश्क मे मरने से
जिना और मुश्किल है. 

❤Love shayari ❤

 ❤Love shayari ❤

दिल के पास आपका घर बना लिया ,
ख्वाबों में आपको बसा लिया ,
मत पूछो कितना चाहते हैं आपको ,
आपकी हर खता को अपना मुक्कद्दर बना लिया। 🌹

❤Love shayari ❤

❤Love shayari ❤❤Love shayari ❤

एक सुकून सा मिलता है….तुझे सोचने से भी….
फिर कैसे कह दूँ…मेरा इश्क़ बेवजह सा है….🌹

❤Love shayari ❤

Love shayari

 ❤Love shayari ❤

 ये हवा आपकी हँसी की खबर देती है, मेरे दिल को ख़ुसी से भर देती है, खुदा सलामत रखे आपकी हँसी को, क्यू की आपकी खुशी हमें ज़िंदगी देती है. 

❤Love shayari ❤

Love shayari

❤Love shayari ❤

 अगर ज़िंदगी मे जुदाई ना होती तो कभी किसी की याद आई ना होती साथ ही गुज़रता हर लम्हा तो शायद रिश्तों मे यह गहराई ना होती..

❤Love shayari ❤

Love shayari

❤Love shayari ❤

 तेरी आँखों से काश कोई इशारा तो होता कुछ ही सही एक जीने का सहारा तो होता तोड़ देते दुनिया की हदों को हम इक बार तूने मोहब्बत से पुकारा तो होता. 

❤Love shayari ❤

Love shayari

❤Love shayari ❤

 फूल खिलते है बहारों का समा होता है, ऐसे मौसम में ही तो प्यार जवान होता है, दिल की बातों को होठों से नही कहते, यह फसाना तो निगाहों से बयान होता है. 

❤Love shayari ❤

Love shayari

❤Love shayari ❤

 हर बार दिल से ये पैगाम आए, जूबा खोलू तो लब पर तेरा नाम आए. तुम हे क्यू पसंद आए मेरे दिल को क्या मालूम, जब नज़रो के सामने हसीन तमाम आए.

❤Love shayari ❤

Love shayari

❤Love shayari ❤

 हसरत है सिर्फ़ तुम्हे पाने की, और कोई ख्वाइश नही इस देवने की, शिकवा मुझे तुमसे नही खुदा से है, क्या ज़रूरत थी तुम्हे इतना खुबसूरत बनाने की..?

❤Love shayari ❤

Love shayari

❤Love shayari ❤

 दिल धड़कता है तुझे देखूं तो, साँस भी मेरी रुकने लगती है प्यार इतना है मेरे दिलमे सनम, रूह भी मेरी खींच ने लगती है ! चैन मिलता है जब मे देखूं तुझे, वरना या साँस रुकने लगती है !!!

❤Love shayari ❤

Love shayari

❤Love shayari ❤

 आज कितने दीनो बाद हुई यह बरसात है याद दिलाती यह आपकी हर बात है मुझे मालूम है आपकी आँखों में है नींद आप चैन से सो जाओ कितनी हसीन रात है.

❤Love shayari ❤

Love shayari

❤Love shayari ❤

 आँखों में ना हुमको ढूँड़ो सनम दिल में हम बस जाएँगे! तमन्ना है अगर मिलने की तो.. बंद आँखों में भी हम नज़र आएँगे!

❤Love shayari ❤

Love shayari

❤Love shayari ❤

 जन्नत मैं रहने वाली परी हो तुम मेरी जान,मेरी ज़िंदिगानी हो तुम यारो मैं बैठा कर जो सुना तय हैं मेरी जान वो कहानी हो तुम. 

❤Love shayari ❤

Love shayari

❤Love shayari ❤

 मीठी सी हवा लगी अभी अभी क्या आप ने याद किया आप को देखने को दिल तरसे कभी कभी फिर भी यूँ लगे आप हमे मिल कर गये अभी अभी. 

❤Love shayari ❤

Love shayari

❤Love shayari ❤

 और कुछ ना होगा मुस्कुराने से दो पल को तबीयत बहाल जाएगी तुम बैठो पहलू मे आ के मेरे मौसम की रंगत बदल जाएगी.

❤Love shayari ❤

Love shayari

❤Love shayari ❤

 जानते हो फिर भी अंजान बनते हो, इस तरहा हमें परेशान करते हो, पूछते हो तुम्हे क्या पसंद है, जवाब खुद हो फिर भी सवाल करते हो...?
❤Love shayari ❤

Love shayari

❤Love shayari ❤

 यादों की नज़रें तुम पे हैं, फूलों की महेक तुमसे हैं, चाहत की साँस तेरे लिए, हरपल की शायरी भी तेरे लिए,.. 

❤Love shayari ❤

Love shayari

❤Love shayari ❤

 मेरी हर एक धड़कन आप के लिए है मेरी हर एक मुस्कुराहट आप के लिए है आप के अदा मेरे दिलको चुराने के लिए है अब तो मेरी ये ज़िंदगी भी आप के लिए है... 

❤Love shayari ❤

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.