-->
Type Here to Get Search Results !
image

Romentick hindi shayari

Romentick hindi shayari

Romentick hindi shayari_Hindi romantic love status | If you want love status to share in whatsapp and facebook then here is hindi love status with some of the most famous and intense style. 

Romentick hindi shayari. हिंदी रोमांटिक प्रेम की स्थिति | यदि आप व्हाट्सएप और फेसबुक में साझा करने के लिए प्रेम की स्थिति चाहते हैं तो यहां कुछ सबसे प्रसिद्ध और गहन शैली के साथ हिंदी प्रेम की स्थिति है


Romentick hindi shayari

 पल पल हर पल कहता है ये पल . 
रुकना जिन्दगी नहीं , आ मेरे साथ चल.
 हाथ मेरे थाम ले तू ,जायेगा किस्मत बदल.
 पल पल हर पल कहता है ये पल .
 रोज बदल्ती दुनिया में ,कौन जाने क्या होगा कल. दुनिया की इस भरी मेहफिल में , तेरा भी है कुछ रोल. पल पल हर पल कहता है ये पल . 
छुटे जो साथ मेरा तो,रह जायोगे हाथ मल्. 
पल पल हर पल कहता है ये पल . 
रुकना जिन्दगी नहीं , आ मेरे साथ चल.

Romentick hindi shayari

Romentick hindi shayari

Romentick hindi shayari

Romentick hindi shayari

 आपके दिल में बसा हूँ, आपका ही प्यार हूँ. 
आपकी खातिर हमेशा मिटने को तैय्यार हूँ. 
 एक पल को पास आकर, मुस्कुराकर देखिये, मैं कोई दुश्मन नहीं हूँ, आपका ही यार हूँ. 
 ज़िन्दगानी के सफर में, सबकी अपनी मंज़िलें, मेरी मंज़िल सिर्फ तुम हो, मैं दीवानावार हूँ. 
 एक अरसे से तमन्ना थी के तुम पहलू में हो, ऱूबरू पाकर के तुमको, देखिये गुलज़ार हूँ. 
 गर मुहब्बत से मिलो तो नर्म हूँ मैं फूल सा, जो दिखाओ हेकड़ी तो मैं भी इक तलवार हूँ. 
 डूबता रहता हूँ यूँ ही, हुस्न की गहराई में, मैं किसी दिलकश ग़ज़ल का, मोतवर अशआर हूँ.
 बेच देते हैं कलम, दौलत-ओ-शोहरत के लिये, अश्क मैं हरग़िज़ नहीं, ऐसा कोई फनकार हूँ.

Romentick hindi shayari

Romentick hindi shayari

Romentick hindi shayari

मीठी-मीठी यादें पलको मे सज़ा लेना साथ गुज़रे पल को दिल मे बसा लेना नज़र ना अओन दिल मे अगर मुस्कुरा कर मुझे सपनो मे बुला लेना.

Romentick hindi shayari

Romentick hindi shayari

 Romentick hindi shayari

एक शमा अंधेरे में जलाए रखना सुबह होने को है माहौल बनाए रखना कौन जाने वो किस गली से गुज़रें हर गली को फूलों से सजाए रखना. 

Romentick hindi shayari

Romentick hindi shayari

Romentick hindi shayari

हम ने जब कभी भी खुशी महसूस की, हर कदम पे आप की कमी महसूस की. दूर रह कर भी आप की चाहत कम ना हुई, यह बात हम ने दिल से महसूस की.

Romentick hindi shayari

Romentick hindi shayari

Romentick hindi shayari

बेवजह हम वजह ढूनडते है तेरे पास आने को, ये दिल बेकरार है तुझे धड़कन में बसाने को, बुझी नही है प्यास इन होतो की अभी, ना जाने कब मिलेगा सुकून मेरे पयमानए को..

Romentick hindi shayari

Romentick hindi shayari

 Romentick hindi shayari

यू तो हर दिल में एक कशिश होती है हर कशिश में एक ख्वाहिश होती है मुमकिन नही सभी के लिए ताज महल बनाना लेकिन हर दिल में एक मुमताज़ होती है. 

Romentick hindi shayari

Romentick hindi shayari

Romentick hindi shayari

आँखो की गहराई को समज़ नही सकते, होंटो से कुछ कह नही सकते. कैसे बया करे हम आपको यह दिल का हाल की, तुम्ही हो जिसके बागेर हम रह नही सकते.

Romentick hindi shayari

Romentick hindi shayari

 Romentick hindi shayari

तेरे लबों पर मुस्कराहट का साज़ अच्छा हैं..

 शायद इन आँखों में मेरी तस्वीर का आगाज़ अच्छा है रुखसार पर लाली बिखरी हुई यूँ हया से.. 

शायद मेरे सवाल का जवाब अच्छा हैं. तेरे गेसुओ से सुलझने को एक उम्र बाकी हैं.. 

शायद मेरे उलझने का ये जाल अच्छा हैं. लफ्ज़ होठों से निकलते हैं मीठे राग की तरह.. 

शायद मेरे बहकने का ये साज़ अच्छा हैं. मचाता हैं शोर मेरी तबियत का अब ज़माना..

शायद इस रोग का इलाज अच्छा हैं. 

Romentick hindi shayari

Romentick hindi shayari
Romentick hindi shayari

आप की यही बात हमको बेकरार करती है, आप मान की बात दिल मे चुपके क्यो रखते हो. मूज़े पता हे की आपको हमसे ही प्यार है तो, आप हमसे प्यार का इज़हार क्यो नही करते हो.

Romentick hindi shayari

Romentick hindi shayari

Romentick hindi shayari

 मेरी खामोशी मेरी आदत है, इन दूरियों में भी मेरी चाहत है, मेरी ज़िंदगी अगर खूबसूरत है, तो उसकी वजह आपकी मुस्कुराहट है ...!

Romentick hindi shayari

Romentick hindi shayari

 Romentick hindi shayari

 खूबसूरत सा कोई पल एक किस्सा बनजता है, ना जाने कब कोई ज़िंदगी का हिस्सा बन जाता है, ज़िंदगी मैं कुछ लोग ऐसे भी मिलते है, जिनसे कभी ना टूटने वाला रिश्ता बनजता है..
Romentick hindi shayari

Romentick hindi shayari

 Romentick hindi shayari

 एक सपने की तरह तुझे सज़ा के रखूं, चाँदनी रात की नज़रों से छूपा के रखूं.. मेरी तक़दीर में तुम्हारा साथ नही, वरना सारी उमर तुझे अपना बना के रखूं .....!!

Romentick hindi shayari

Romentick hindi shayari

 Romentick hindi shayari

 केसे कहों मैं के अपना बना लो मुझे, बाहों मे अपनी तुम सामा लो मुझे, बिन तुम्हारे एक पल भी अब कट-ता नही मेरा, बस अब तुम आ कर मुझ ही से चुरा लो मुझे, ज़िंदगी तो वो है संग तुम्हारे जो गुज़रे, दुनिया के गमों से अब तो चुरा लो मुझे, मेरी सब से गहरी खुवहिश हो जाए पूरी, तुम अगर आज पास अपने बुला लो मुझे, ये काएसा नशा है जो बहका रहा है मुझे, अगर तुम्हारे हैं हम तो संभलो मुझे, नज़ाने फिर केसे गुज़रे गी अपनी ये ज़िंदगानी, अगर अपने दिल से कभी तुम जो निकालो मुझे. 

Romentick hindi shayari

Romentick hindi shayari

 Romentick hindi shayari

अहमियत आपकी क्या है, बता नही सकते, रिश्तां क्या है, आपसे समज़ा नही सकते, आप हमारे लिए इतने खास हो की, अगर आप हो उदास तो हम मुस्कुरा नही सकते.

Romentick hindi shayari

Romentick hindi shayari

 Romentick hindi shayari

छुपाने से मेरी जानम कहीं क्या प्यार छुपता है ये ऐसा मुश्क है ख़ुशबू हमेशा देता रहता है। तुम को सब जानती हो फिर भी क्यों मुझको सताती हो? इसी को प्यार कहते हैं, इसी को प्यार कहते हैं।

Romentick hindi shayari

Romentick hindi shayari

 Romentick hindi shayari

तेरी हर अदा मोहब्बत सी लगती हैं एक पल की भी जुदाई मुद्दत सी लगती हैं पहले नही सूचा था आब सूचने लगे हैं जिंदगी मे हर पल तेरी जररूरत सी लगती हैं. 

Romentick hindi shayari

Romentick hindi shayari

 Romentick hindi shayari

इस ज़िंदगी मे आप पास रहो या दूर, हमारी दिल से दिल की आवाज़ मिला सकते है, ना खत के ना फोन के मोहताज़ है हम, पर आपके दिल को एक हिचकी से हिला सकते है हम.

Romentick hindi shayari

Romentick hindi shayari

 Romentick hindi shayari

हमे तुम्हे से मोहब्बत है बेशाक़ इम्तहान ले लो. चाहे तो दिल ले लो चाहे जान ले लो.

Romentick hindi shayari

Romentick hindi shayari

 Romentick hindi shayari

कितना हसीन चाँद सा चेहरा है उसपे शबाब का रंग गहरा है खुदा को यकीन ना था वफ़ा पे तभी तो एक चाँद पे हज़ारो तारो का पहरा है. 

Romentick hindi shayari

Romentick hindi shayari

 Romentick hindi shayari

इबादत वो है,
जिस में जरूरतों का ज़िक्र
ना हो,
सिर्फ उसकी रहमतों का
शुक्र हो..

Romentick hindi shayari

Romentick hindi shayari
 Romentick hindi shayari

मीठी-मीठी यादें पलको मे सज़ा लेना साथ गुज़रे पल को दिल मे बसा लेना नज़र ना अओन दिल मे अगर मुस्कुरा कर मुझे सपनो मे बुला लेना.
Romentick hindi shayari

Romentick hindi shayari
Romentick hindi shayari

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.