-->
Type Here to Get Search Results !
image

Romentick shayari 2022

Romentick shayari

न गिला किया,न खफा हुए,यू ही रास्ते मे जुदा हुएन तू वेवफा,न में वेवफा,जो गुजर गया सो गुजर गया



https://kddabhi.blogspot.com/2020/03/romentick-shayari_76.html


❤...गुनगुनाते" हो तुम..​.​ 
छुप कर मेरा "नाम"..​...❤

❤...शौक तो तुम भी...
लाजवाब" रखते हो....❤️


🤩🤩🤩


#कुछ नही चाहिए #हमें ..... 💞
आपके #लबोंं पर हमारा #नाम ही काफी है....!!💞
आप #दिल में रहते हो....💞
#जीने के लिए ये #अरमान ही #काफी हैl, 💞

😀😀😀

"*मैं*" दिखूँ...न"*दिखूँ*"... 💞बस "*मुझे*"
अहसासों में महसूस करना "* तुम *"...💞
"*मैं लिखूँ...न "*लिखूँ*".... बस "*मुझे*"
शब्दों में ही पढ़ लेना…"* तुम*"...💞

"*नजदीक*" हूं *तेरे *" ❤️दिल के "*इतना*"💞 की 
अपना "*धड़कन*"मे मेरा "*धड़कन*" सुन "* लेना*"तुम*" ......💞 

#kdgujju ✍️

😎😎😎

मुहब्बत का ही मौसम लग रहा था
जो शोला हम को शबनम लग रहा था

वही इक बात जो कुछ भी नहीं थी
उसी इक बात का ग़म लग रहा था

ये नादानी नहीं तो और क्या थी
ज़्यादा भी हमें कम लग रहा था

😍😍😍

Good Evening Friends.

अभी तो हम मिले भी नहीं,
फिर बिछड़ने की बात क्यूं करते हो,
इश्क है नया नया,
फिर आजमाने की बात क्यूं करते हो.....

जिंदगी में मिली है कुछ पल की खुशियां,
फिर गम देने की बात क्यूं करते हो.....

मरहम लगाया गले मिल कर,
फिर जख्म देने की बात क्यूं करते हो...

अक्श मेरा दिखता था तुझमें,
ये आईना तोड़ने की बात क्यूं करते हो....

इश्क किया है, सौदा नहीं किया..
फिर बेवफाई की बात क्यूं करते हो...

🤗🤗🤗

Good Morning Friends.

अगर मोहब्बत है तो आ के मना ले मुझे
गर तेरा दिल चाहे, तो आ सता ले मुझे
तुझे खोना मेरा आखिरी खौफ था हमदम
अब बेखौफ हूं, तू कितना भी डरा ले मुझे
तेरी बातों पर अब यकीं मुझे होता नहीं
हो सके तो फिर से इक बार बहला ले मुझे
अब नहीं टिकतीं कोई भी खुशियां देर तक
जिन्दगी जितना जी करे तू रुला ले मुझे
नींद भी बेवफा हो गई, आती ही नहीं
ऐ मौत तू अपनी बाहों में सुला ले मुझे
तेरे बनाये इंसा, छोड़ने में माहिर हैं मुझे
अब तो ऐ खुदा तू ही अपना बना ले मुझे

☺☺☺

तेरे #इश्क को #मोहब्बत में ,
न #बदल दूं तो कहना ,💞
तेरे #दिल से उतरकर , 
#रूह में न #बस जाऊं तो कहना ,💞
#शाम अभी बाकी है , 
बात अभी बाकी है ,💞
एक #मुलाकात के लिए #तेरे ,
#घर में न #ठहर जाऊं तो #कहना ।💞

🙂🙂🙂

💘तुम सदा मुस्कुराते रहो ये तमन्ना है हमारी
💘 हर दुआ में माँगी है बस ख़ुशी तुम्हारी
💘 तुम सारी दुनिया को दोस्त बना कर देख लो
💘 फिर भी महसूस करोगे कमी हमारी.

😶😶😶

💞💞 #मेरे धडकनों #की रवानगी 🌹
🌹#तेरा ही #नाम दोहराती है 💞💞
💞💞#ये रहती तो हैं #मेरे सीने में 🌹
🌹#पर तेरी ही याद #दिलाती हैं 💞💞

😍😍😍

💞मैं #अक्स वहीं
जिसकी #पहचान हो तुम...😘 
💞मैं #इश्क वहीं
जिसकी #इबादत हो तुम...😘 
💞मैं #सफर वहीं
जिसकी #मंजिल हो तुम...😘 
💞मैं #इंतहा वहीं
जिसकी #बेइंतहा हो तुम...😘

😍😍😍

कभी #काजल , कभी #पायल, कभी
कँगन बना लूँगी💕
तेरी "आँखों " में देखुगीं, तुझे #दरपन बना लूँगी ...!!

में अपने प्यार मैं कुछ इस तरह , तुमको
डुबो दूंगी💕
की बनकर बूंद "बरसुगीं", तुम्हें #आंगन बना लूंगी ...!!!


*#जिन्दगी* पर क्या लिखू यारों गजब इसकी #परिभाषा है..

सँवर गई तो...#दुल्हन....बिखर गई तो.......... #तमाशा है।✍️


तुम्हारी और हमारी, 
कुछ पन्नों की किताब है...💕

हिसाब है कुछ दूरियों का, 
बाकि इश्क़ बेहिसाब है...💕


#आंखों_में #आशिकी #चमक रही है 
#लबों पर #मोहब्बत #महक रही है

#देख कर तेरे #प्यार___का #जादू 
#मेरी__हर #धड़कन💕 #बहक रही है. 

Thanks for visiting 
kdgujju 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.