-->
Type Here to Get Search Results !
image

Love Forever

💑Love Forever💑

काश ☝ हम 👦 भी सुन_पाते 👂सुना है तेरी_धड़कने 👩 💗 मेरा_नाम 👦 लेती है ।। 💗 😘

Love Forever

😘 ★♡ तु 👸 खुद भी नही 😍 जानती कितनी 💕💕 प्यारी है तु ❤ जान है #मेरी पर 😍 #जानसे_प्यारी है तु♡

Love Forever

👉🏻 मैं भिखारी भी बन जाऊँगा तेरी 👸🏼 खातिर....!! कोई डाले तो सही मेरी झोली में तुझे....💑 !! 👈🏻

Love Forever

☆❥➞ मिले हो 👫💕 ťυრ 👉🏻👰🏻 हमको ➥ बडे ❥ňášιbønसे :✦चुराया ☺ ✦: 👉 हैं 💑 मैं♡ने ❥°~°❥ Kïsრat 💫 की ✨ लकीरों_ से 😌 💏 💞

Love Forever

☞👼 तुम्हारी कसम 👨 मेरे ❤ सनम ☝ अब 💪 हिम्मत ✖ नहीं हारेंगे, 🙏 😷 मर जायेंगे ☝मगर 👼 तेरे सिवा ☝ किसी 🤔 और को ✖ नहीं चाहेंगे !!

Love Forever

इस बेजान शीशे से मत पूछो अपने बारे में, पूछना है तो हमारी आँखों से पूछो कितने लाजवाब हो तुम 😊 😍

Love Forever

बेशक तुम्हारे चाहने वाले बहुत होंगे, ये माना हमने... पर कोई #तुम्हारी नफ़रत से भी #मोहब्बत करे तो कहना हमे..!

Love Forever

ए #_लकीरें ये #_किस्मत ये #नसीब सब "फरेब" के #आइने है, हाथों में तेरा हाथ होने से ही मुकम्मत ज़िन्दगी के मायने है...!

Love Forever

मेरा दिल इतना मेरा नहीं जितना ये तुम्हारा है…❤❤

Love Forever

" 👉 किया है 👫 प्यार 💞 तो धोखा 💔 नहीं देंगे, 👫💔👫 👉 आपको 🙆🏻 आँसुओ 😭 का तोहफा 💘 नहीं देंगे, 💔💞 आप 🙆🏻 दिल 💗 से रोये 😭 हमें 👫 याद 💓 करके ✅, 👉❌ ऐसा हम 👫 कभी आपको 🙆🏻 मौका 💓 नहीं ❌ देंगे ❌ "

Love Forever

💑Love Forever💑

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.