-->
Type Here to Get Search Results !
image

Romentick Hindi shayari

Romentick Hindi shayari

इतनी मनमानीयां भी अच्छी नही होती
तुम सिर्फ अपने ही नहीं मेरे भी हो😍 😍

Romentick Hindi shayari

मैंने तो देखा था बस एक नजर के खातिर
क्या खबर थी की रग रग में समां जाओगे तुम💞 💞

Romentick Hindi shayari

मन की ये बेचैनियाँ शब्दों का ये मौन .!! तुम बिन मेरे 👉❤दिल को समझे कौन....💕💓

Romentick Hindi shayari

कोई मुक़दमा ही कर दो हमारे सनम पर कम से कम हर पेशी पर दीदार तो हो जायेगा💞 💞

Romentick Hindi shayari

बात दिल 💝 की थी इसलिए... मैंने तुमसे 👰 दिल खोल कर [ मोहब्बत ] की... 🎀👭🎏

Romentick Hindi shayari

मोहब्बत किससे और कब हो जाये अदांजा नहीं होता 
ये वो घर है जिसका दरवाजा नहीं होता💞 😉 😊

Romentick Hindi shayari

उनकी चाल ही काफी थी इस दिल के होश उड़ाने के लिए
 अब तो हद हो गई जब से वो पाँव में पायल पहनने लगे 😘 😘

Romentick Hindi shayari

♥🌙अब समझ में आया लोग चाँद को खूबसूरत क्यों कहते हैं शायद मेरी तरह वो भी उसमे तेरी ही झलक को देखते हैं🌙💋

Romentick Hindi shayari

#शक_से👀 भी अक्सर खत्म हो जाते हैं💔 👫कुछ रिश्ते, कसूर हर बार #गल्तियों_का नही होता -_-😢💯👈 💑 

Romentick Hindi shayari

💕❤💕आज फिर उसने👰🏻 मुस्कुराके देखा मेरी😃 तरफ 💕💕 💕और 🌹 💕में ❤फिर से दीवाना😊 हो गया 💕💕💕
Romentick Hindi shayari


मै जिंदगी गिरवी रख दुंगा,
तु सीर्फ किमत बता मुस्कुराने 😊 की. 😛 

💑Romentick Hindi shayari💑

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.