-->
Type Here to Get Search Results !
image

हर हर महादेव का शायरी

har har mahadev attitude 

 मैंने कहा : अपराधी हूं मैं,
👉🏾महाकाल ने कहा : “क्षमा कर दूँगा”
👤मैंने कहा : परेशान हूँ मैं,
👉🏾महाकाल ने कहा : “संभाल लूँगा”
👤मैने कहा : अकेला हूँ मैं
👉🏾महाकाल ने कहा : ‘साथ हूँ मैं”
👤और मैंने कहा :
“आज बहुत उदास हूँ मैं”
👉🏾महाकाल ने कहा :
“नजर उठा के तो देख,
तेरे आस पास हूँ मैं…!”

हर हर महादेव का शायरी

har har mahadev shayari dp

ऐ जन्नत अपनी औकात में रहना हम तेरी जन्नत के मोहताज नही....*
हम गुरू भोलेनाथ के चरणों के वासी है वहाँ तेरी भी कोई औकात नही...*
 *​#___जय_महाकाल___​*

हर हर महादेव का शायरी

har har mahadev shayari in hindi

तैरना_है_तो_समंदर_में_तैरो, #नदी_नालों_में_क्या_रखा_है,*
प्यार_करना_है_तो_MahAkal_से_करो*
इन_बेवफा_ओ_में_क्या_रखा_है !!*
जय_श्री_महाकाल​*

हर हर महादेव का शायरी

har har mahadev shayri in hindi

खुल चूका है नेत्र तीसरा शिव शम्भू त्रिकाल का,,,
इस कलयुग में वो ही बचेगा जो भक्त होगा महाकाल का !


हर हर महादेव का शायरी

har har mahadev ki shayari

जिनके रोम-रोम में शिव हैं वही विष पिया करते हैं ,
जमाना उन्हें क्या जलाएगा , जो श्रृंगार ही अंगार से किया करते हैं….
जय भोलेनाथ. 
हर हर महादेव का शायरी



हर हर महादेव का शायरी

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.