-->
Type Here to Get Search Results !
image

love you shayari with images 2023

love you shayari with images 2023

love you shayari images

उतरा है मेरे दिल में कोई चाँद नगर से,

अब खौफ ना कोई अंधेरों के सफ़र से,

वो बात है तुझ में कोई तुझ सा नहीं है,

कि काश कोई देखे तुझे मेरी नजर से। ?

love you alot shayari


love you shayari images

love you attitude shayari

माना के किस्मत पे मेरा कोई ज़ोर नही,

पर ये सच है के मोहब्बत मेरी कमज़ोर नही,

उस के दिल मे, उसकी यादो मे कोई और है लेकिन,

मेरी हर साँस में उसके सिवा कोई और नही.. ?


love you shayari images

love you shayari download


खुदा सलामत रखना उन्हें,

जो हमसे नफरत करते हैं,

प्यार न सही नफरत ही सही,

कुछ तो है जो वो हमसे करते हैं।



love you shayari images

love you shayari pic


मत लगाओ बोली अपने अल्फाज़ो की 

हमने लिखना शुरू किया तो तुम नीलाम हो जाओगे !!


love you shayari images


love you shayari hindi




love you shayari images


love you shayari photo



मेरी खामोशियों में भी फसाना ढूँढ लेती है,
बड़ी शातिर है दुनिया मजा लेने का बहाना ढ़ूँढ लेती है।


love you shayari images

love you shayari images


तुम्हारी याद के साए मेरे दिल के अँधेरे में,
बहुत तकलीफ देते हैं मुझे जीने नहीं देते,
अकेली राह में हमराह कोई मिल तो जाता है,
मगर कुछ दर्द हैं जो दिल बहलने नहीं देते। ??

love you shayari images



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.