-->
Type Here to Get Search Results !
image

Top hindi love shayari for gf

 Top hindi love shayari for gf

Top hindi love shayari for gf



यूँ है सबकुछ मेरे पास बस दवा-ए-दिल नही,
दूर वो मुझसे है पर मैं उस से नाराज नहीं,
मालूम है अब भी मोहब्बत करता है वो मुझसे,
वो थोड़ा सा जिद्दी है लेकिन बेवफा नहीं।


बहुत टूटा ,बहुत बिखरा ,थपेड़े सह नहीं पाया,
हवाओं के इशारों पर, मगर मैं बह नही पाया।
अधूरा अनसुना गई रह गया ,यूँ प्यार का किस्सा,
कभी तू सुन नही पायी ,कभी मैं कह नही पाया।।


दिल पे पत्थर रख के जिना तो सीख लिया। पर जीते जीते कब हम पत्थर बन गए पता ही नहीं रहा।


भरी बरसात में उड़ के दिखा ऐ माहिर परिंदे,
आसमान खुला हो तो तिनके भी सफ़र किया करते हैं!!!



रुशवा क्यों करते हो तुम इश्क़ को, ए दुनिया वालो,
मेहबूब तुम्हारा बेवफा है, तो इश्क़ का क्या गुनाह |

उन्हें एहसास हुआ है इश्क़ का हमें रुलाने के बाद,
अब हम पर प्यार आया है दूर चले जाने के बाद,
क्या बताएं किस कदर बेवफ़ा है यह दुनिया,
यहाँ लोग भूल जाते हैं किसी को दफनाने के बाद।

ऐ दोस्त कभी ज़िक्र-ए-जुदाई न करना,
मेरे भरोसे को रुस्वा न करना,
दिल में तेरे कोई और बस जाये तो बता देना,
मेरे दिल में रहकर बेवफाई न करना।

Top hindi love shayari for gf


Top hindi love shayari for gf




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.