-->
Type Here to Get Search Results !
image

Good mornig

Good mornig


सुन पगली... 
तू मोहब्बत है मेरी इसलिए दूर है मुझसे, 
अगर जिद होती तो मेरी बाहों में होती।

💘

Good mornig





एक इसी उसूल पर गुजारी है जिंदगी मैंने,
जिसको अपना माना उसे कभी परखा नहीं।

💝


Good mornig


नज़रे करम मुझ पर इतना न कर, 
की तेरी मोहब्बत के लिए बागी हो जाऊं, 
मुझे इतना न पिला इश्क़-ए-जाम की,
मैं इश्क़ के जहर का आदि हो जाऊं।.

💔
Good mornig




मुझे तेरा साथ…जिंदगी भर नहीं चाहिये,
बल्कि जब तक तु साथ है…तब तक जिंदगी चाहिये!

👄


Good mornig



जिंदगी तेरे नखरों से बेहतर तो स्कूल
               की किताबें थी...
देर से ही सही पर समझ तो आती थी..!

💘

Good mornig



रंग में सांबले और लहजे में कड़क लगते हो 

तुम और चाय....यार गजब लगते हो.
💝



Good mornig


किसी को कांटों से चोंट पहुंचीं
किसी को फुलों ने मार डाला..!

जो इस मुसीबतों से बच गए थे
उन्हें उसूलों ने मार डाला..!!
💝




Good mornig

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.