-->
Type Here to Get Search Results !
image

Cute And Romontic Love Status In Hindi For Girlfriend

 Cute And Romontic Love Status In Hindi For Girlfriend


Kdgujju.ga



❣❣❣❣❣❣❣❣


*"हम तो लिख देते हैं*

*जो भी दिल में आता है हमारे...,*

*...आपके दिल को छू जाए तो 'इत्तफाक' समझिये...!!!"✍🏿...*


 ❣❣❣❣❣❣❣❣


*हम लोग भी कितने अजीब हैं....!*

*निशानियाँ महफ़ूज़ रखते हैं, और लोगों को खो देते हैं...!!*


 ❣❣❣❣❣❣❣❣


 *ना डरा मुझे ऐ वक़्त...*

*नाकाम होगी तेरी हर कोशिशे...*

*ज़िन्दगी के मैदान में खड़ा हूँ....*

*दुआओं का काफिला लेकर!!!*


 ❣❣❣❣❣❣❣❣


*आसान नही है उस शख्स को समझना,​*

*जो जानता सबकुछ है .....*

*पर बोलता कुछ नही..​!!*



 ❣❣❣❣❣❣❣❣



*मुस्कुराने की आदत भी कितनी महेंगी पड़ी हमको........*

*भुला दिया सबने ये कहकर की तुम तो अकेले भी खुश रह लेते हो........*


 ❣❣❣❣❣❣❣❣


💞#तमन्ना है मेरे मन की

  #हर पल साथ तुम्हारा हो💞

💞#जितनी भी साँसें चले मेरी

#हर साँस पर नाम तुम्हारा हो!!!!


 ❣❣❣❣❣❣❣❣


जुदा तो एक दिन सांसें भी हो जाती है,

तो फिर शिकायत सिर्फ मोहबत से ही क्यों !!


 ❣❣❣❣❣❣❣❣


 कुछ __तो "धड़कता"__है रुक-रुक__कर मेरे "__सीने" में...!!           

💞अब ख़ुदा__ही जाने वो तेरी__"याद" है या मेरा__"दिल"...!!​



 ❣❣❣❣❣❣❣❣

✴💕प्यार #चेहरे 💘से नही ❤ #दिल_से होना #चाहिए...★★

...#क्योंकि #👀खूबसूरत_👰चेहरों में हमेंशा ☆☆

ही 👿#घमंड होता है..💞💞


 ❣❣❣❣❣❣❣❣


🍃💞🍃मैं वक़्त बन जाऊं तू बन जाना कोई लम्हा,

मैं तुझमें गुजर जाऊं तू मुझमें गुजर जाना।🍃💞🍃


 ❣❣❣❣❣❣❣❣


🍃💞🍃कितना नादान है ये दिल समझ कर भी कुछ समझता नही,

 मरता तो उसी पर है जो इसे कुछ समझता नही ।🍃💞🍃



 ❣❣❣❣❣❣❣❣


💕💞कभी रो के मुस्कुराये कभी मुस्कुरा के रोये,

तेरी याद जब भी आयी तुझे भुला भुला के रोये,

एक तेरा ही नाम था जिसे हज़ार बार था लिखा,

जिसे खुश हुए थे लिख कर उसे मिटा मिटा के रोये।💕💞


 ❣❣❣❣❣❣❣❣


 वो वफ़ाएं कोई हमसे सीखे

जिसे टूट के चाहा उसे खबर भी नहीं


 ❣❣❣❣❣❣❣❣


तेरे दिल ने पूछा ....

मोहब्बत की कशमकश क्या है..👫😍

मैंने कहा

बाहों में समुंदर और रूह प्यासी.. ♥


 ❣❣❣❣❣❣❣❣


*"हम तो लिख देते हैं*

*जो भी दिल में आता है हमारे...,*

*...आपके दिल को छू जाए तो 'इत्तफाक' समझिये...!!!"✍🏿...*


 ❣❣❣❣❣❣❣❣


 *कह दो ना इस "दर्द" को...."तुम्हारी" तरह बन जाये.....*

*ना मुझे "याद" करें...और ना मेरे "करीब" आये.......💔*


 ❣❣❣❣❣❣❣❣

*💕लगता है आँखों से अश्क़ों की तरह बरसते रहेंगे हम।💕*

*ताउम्र प्यार के लिए इसी तरह तरसते रहेंगे हम..😒💕🐬*


 ❣❣❣❣❣❣❣❣


Cute And Romontic Love Status In Hindi For Girlfriend

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.