-->
Type Here to Get Search Results !
image

Best Shayari in Hindi of 2022 । बेस्ट शायरी । Best Love hindi Shayari

 Best Shayari in Hindi of 2022 । बेस्ट शायरी । Best Love hindi Shayari

Hello dosto agar aap Hindi shayari dhoondh rhe he to aap sahi website kdgujju me aye ho ynha apko love shayari, sad shayari gum shayari, newshayari
Collection mill jayegi meri a post pasnd aye to share kre.. Thanks. 

Best Shayari in Hindi of 2022 । बेस्ट शायरी । Best Love Shayari


https://kddabhi.blogspot.com

😍


कोई वचन
,,,प्रेम से बड़ा नहीं
कोई रिवाज
,,,प्रेम से बड़ा नहीं
कोई अधिकार
,,,प्रेम से बड़ा नही
कोई उद्धेश्य
,,,प्रेम से बड़ा नही
कोई रिश्ता
,,,प्रेम से बड़ा नही
कोई मर्यादा
,,,प्रेम से बड़ा नही,,,,,।।



सैकड़ों दिलकश बहारे थी
हमारी राह में,
पर हम तेरी ख्वाहिश में
ठोकरे खाते रहें... !!


💚

कीजिए अपनी निगाहों को
एक ही चेहरे पर पाबंद...!
हर सूरत पर लुट जाना
तौहीने वफा होती है...!!

💚

छुपा लिया तभी तो दर्द है
🥀🥀
दिखा देते तो तमाशा हो जाता🥀


💗

बे इख़्तियार मेरी ज़िन्दगी का
तुम्हें इख़्तियार दिया था..!
तुम भूल जाओ मगर मुझे याद है
. . .मैंने तुम्हें प्यार किया था..!!


💗

एक चाहत है मेरी ,
कि चाहने वाला ऐसा हो ,
जो चाहने में बिलकुल मेरे जैसा हो..!!💕




एहसास की नमी__बेहद जरूरी है हर रिश्ते में,
रेत भी सूखी हों तो_निकल जाती है हाथों से .!!




जाने किस गली पे है___मुकाम तेरा,,
तेरे आने की आहट ही__हमे सोने नहीं देती


💚

अधूरी है जिसकी हर धुन
और अधूरे है साज...!
वो नज़्म पूरी केसे हो
जिसके अधूरे है अल्फाज…!!




ना कर तमन्ना तू किसी को पाने की
बड़ी बेदर्द निगाहें हैं इस जमाने की

खुद को बना ले इस काबिल इस कदर
कि रखें लोग तमन्ना सिर्फ तुम्हें पाने की


https://kddabhi.blogspot.com



💗

लोग दीवाने है बनवाट के,
हम जाएं कहा इस सादगी के सहारे..!!

💚

मेरी खामोशी ही____मेरे इश्क का इजहार हैं
_____💞
शब्द तो शोर हैं____ मौन ही सच्चा प्यार हैं
💞 _____


💚

मेरे शब्दों को समझने में
वक्त लगता है जनाब...!
कहानी खुद की है ,
किस्से औरों के नहीं सुनाते हम..!!


💗

नींद चुराने वाले पूछते हैं
सोते क्यों नही...?
इतनी ही फिक्र है तो
फिर हमारे होते क्यों नही..!!


💗

निभाने के लिए
...किसी रिस्ते का नाम होना ज़रूरी नहीं
हृदय में अपनेपन के लिए
पहचान भी एक ज़रिया है ☘️🍂☘️



❣️ रूबरू तो देखा नही तुम्हे,
बस महसूस किया है ❣️
❣ ️इन्ही खूबसूरत ख्यालो से,
बेपनाह मोहब्बत है हमे ❣️




खुद को समेट कर खुद में
सिमट जाते है हम ,
एक याद आती है तुम्हारी और
बिखर जाते है हम..!!
💚


ऐसा भी क्या रिश्ता है तुमसे ए मेरे हमदम..!

गुफ्तगू ना हो तो बेचैन से रहते है हम...!!

💚

एक बात बताओ,
इम्तेहान लेते हो सब्र का,
या हकीकत में मेरी याद नही आती…?


💚
और..कहाँ रख सकेंगे हम एक दूजे को ?
तुम मुझे अपनी यादों में रखना.
मैं तुम्हे अपनी दुआओं में रखूँगी.. ❤️


https://kddabhi.blogspot.com





💞#___दीवाने तेरे हैं इस #__बात से इनकार नहीं....

#__कैसे कहें कि हमें #__आपसे प्यार नहीं....💖

💞#__कुछ तो कसूर है #__आपकी निगाहों का....

#__हम अकेले तो #__गुनेहगार नहीं.... 💖


💕♨️उतरे जो ज़िन्दगी तेरी गहराइयों में,,,
महफ़िल में रह के भी रहे तनहाइयों में...♨️💕

💕♨️इसे दीवानगी नहीं तो और क्या कहें,
प्यार ढुढतेँ रहे परछाईयों मे...♨️💕



💞#दूर रहकर #करीब रहना
#नजाकत____ है हमारी.....💞
💞#याद बनकर #आँखों मे बसना
#शरारत______ हैं हमारी......💞
💞 #करीब न #होते हुए भी
#करीब_____ पाओगे.......💞
क्योंकि........
💞 #एहसास बनकर #दिल
में रहना #आदत___ हैं हमारी. 💞




💞तेरे #प्यार को #दिल की #गहराई में,
#छुपा कर #दिल #बेक़रार करेंगे,,
चंद #लम्हे ही जरुरी नहीं है #सनम् ,
#उम्र भर तेरा #इन्तजार करेंगे ,,💞




🌧🌧💦💦 Happy SAWAN 💦💦🌧🌧

सुनो ना
जैसे
बेमौसम बारिश की
कुछ बूंदें
शाख के पत्ते गीले
कर देती हैं,
तुम भी
अनायास ऐसे ही मेरी
जिंदगी में आकर
मुझे
प्रेम से भिगो दो....❤💞




बिना मिले ही तेरा यूं प्यार करना मुझसे,
बस तेरी यही चाहत तो मुझे पसन्द है...



दुआ है कि आप की रात की अच्छी शुरुआत हो;
प्यार भरे मीठे सपनो की बरसात हो;
जिनको ढूंढ़ती रहीं दिन-भर आपकी आँखें;
रब्ब कर सपनों में उनसे मुलाक़ात हो।





माना कि नशा जरूरी है जिंदगी के लिए ....💕
सिर्फ शराब हिं नहीं है बेखुदी के लिए .... ‼️

किसी की मस्त निगाहों में डूब के तो देखो ....💕
वहां हंसी समंदर है खुदकुशी के लिए .... ‼️


❤️#सारे_फासले_मिटा कर #हमसे_प्यार रखना...
❤️#हमारा_रिश्ता हमेशा #बरकरार रखना...
❤️#अगर कभी #इत्तेफाक से हम #आपसे_जुदा हो जाए...
❤️तो #कुछ_पलों के लिए #अपनी_आँखों में #इंतज़ार रखना...



ठहर जाती है हर नजर तेरे रुखसार पर आकर,,💖

तेरे चेहरे पर मेरी चाहत का खुमार ही कुछ ऐसा है..💖

https://kddabhi.blogspot.com




https://kddabhi.blogspot.com

Next page 


Thanks for visiting 

Kdgujju 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.