-->
Type Here to Get Search Results !
image

Romantic Shayari in Hindi. Best collection 2022

 Romantic Shayari in Hindi. Best collection 2022


Friends, when there is love, then only your lover is always taken care of in the mind. Love can be expressed in many ways, Romance is also one of them and if you are looking for Romantic Shayari for your Lover (Girlfriend/Boyfriend) or (Husband/Wife) then you have come to the right website.

In this website you will find Very Heart Touching Romantic Shayari In Hindi (For Girlfriend/Boyfriend & Husband/Wife), Mohabbat Romantic Shayari, Romantic Shayari In English, Long Romantic Shayari, Hot Romantic Shayari, Romantic Love Shayari, Top 10 Famous Romantic Shayari Images Together you can share on social media sites like Whatsapp, Facebook, Instagram etc.


💓दिल की ख्वाहिश को नाम क्या दूं,
💕 प्यार का उसे पैगाम क्या दूं...???

💓इस दिल में दर्द नहीं यादें है उसकी,
💕 अब यादें ही मुझे दर्द दे !!! तो उसे इलज़ाम क्या दूं....???



https://kddabhi.blogspot.com




इधर क़श्मकश प्रेम की
उधर प्रीत मगरूर,...

जो भीगें वो ही जाने
सावन के दस्तूर....

❤❤

💛🌿होठों की ख़ामोशी लिखूँ 
💛🌿या अंतर की आवाज़ लिखूँ मैं.
💛🌿अंजाम लिखूँ इश्क का 
💛🌿या मुहब्बत का आगाज़ लिखूँ मैं
💛🌿गीत लिखूँ मिलन के 
💛🌿या जुदाई के अल्फाज़ लिखूँ मैं 
💛🌿बिखरे हुए सुरों से 
💛🌿कैसे कोई नया साज़ लिखूँ मैं.
❤❤

💞#प्यास दरिया की निगाहों में #छुपा रखी है💓
💓#एक बादल #से बड़ी आस #लगा रखी है💞

💞तेरी #आँखों की कशिश कैसे #तुझे समझाऊँ💓
💓#इन चिरागों #ने मेरी नींद #उड़ा रखी है 💞

❤❤

https://kddabhi.blogspot.com





#प्यार वो #है_ 
जो "#जज़्बात" को #समझे! 

#मोहब्बत वो #है_ 
जो "#एहसास" को #समझे!

#मिलते है #जहां, 
#बहुत "अपना" #कहने वाले,,,,, 

पर "#अपना" वो है, 
जो #बिन कहे "#हर_बात" को #समझे,,,,,,,!!


https://kddabhi.blogspot.com



तुम्हारी और हमारी, 
कुछ पन्नों की किताब है...💕

हिसाब है कुछ दूरियों का, 
बाकि इश्क़ बेहिसाब है...💕

❤❤❤

❤...गुनगुनाते" हो तुम..​.​ 
छुप कर मेरा "नाम"..​...❤

❤...शौक तो तुम भी...
लाजवाब" रखते हो....❤️

❤❤❤


तुम हाथों में ले लो हाथ मेरा
मैं #मेहँदी बन के सज जाऊँ ‼️
तू बन आसमाँ मुझे समेटो 
मैं बूँद बूँद तुझपे #बरस जाऊँ ‼️
तुम मुझे लगाओ सीने से 
मैं #साँसों में तेरी उतर जाऊँ ‼️
तुम मुझे बनाओ ख़्वाब अगर 
मैं तेरे #इश्क़ में हद से गुज़र जाऊँ ‼️

❤❤❤

🌹दीवाने तेरे हैं इस बात से इनकार नहीं....
कैसे कहें कि हमें आपसे प्यार नहीं....🌹

🌹कुछ तो कसूर है आपकी निगाहों का....
हम अकेले तो गुनेहगार नहीं.... 🌹


https://kddabhi.blogspot.com




💞कब उनकी पलकों से इज़हार होगा,
दिल के किसी कोने में हमारे लिए प्यार होगा,
गुज़र रही है हर रात उनकी याद में,
कभी तो उनको भी हमारा इंतज़ार होगा।💞


❤❤❤

एक कतरा ही सही आँख में पानी तो रहे,
ऐ मोहब्बत तेरे होने की निशानी तो रहे...!!

बस यही सोच के यादों को तेरी दे दी पनाह,
इस नये घर में कोई चीज पुरानी तो रहे...!!

❤❤❤

उनकी इक मुस्कुराहट पे मान जाता है.... 

दिल बड़ा बेईमान

बस ज़रा सी रिश्वत सी चाहता है.....!😊

❤❤❤

💘💖तुम बेपरवाह रहो,..

हम बिना दस्तक के आये थे, 

बिना आहट के जायेंगे..!! 🌹🌹


https://kddabhi.blogspot.com




इस सावन की फिजाओं में 💕
सांसों की तार -तार में ..
हर धड़कन में नाम तुम्हारा....💕
लफ्जों से होती नहीं बयां ....
पास आ ,नजरें मिला कर देख.....💕
तेरी हसरत भर चाहते -इंतजार में ....
यादों की बारिश में ये दिल हुआ तुम्हारा......!!💕

❤❤❤

#सावन की रिमझिम बारिश में
_____#तेरे इश्क़ ____की #बेखुदी 
भी क्या #खूब 💞 __!!! #छाईं है...!! 💗

🌹 मैं ऐसी #महक रही हूं इन बारिशों
_____ में #जैसे __यह 💞__#बरसात ख़ास 
मेरे लिए ही #आई है...!! 💗


https://kddabhi.blogspot.com




कभी तुम भी खयालों की सीढ़ी 
चढ़ लिया करो,
ख्वाब झूठे ही सही तुम भी 
गढ़ लिया करो,
मैं सारे काम छोड़ देती हूं 
तब लिखती हूं तुम्हे,
तुम भी सारे काम छोड़ कर 
पढ़ लिया करो...💞💞💞

🙏🏻❤❤

💦💙GOOD NIGHT FRIENDS 💙💦

💙उन्हें #उल्फ़त नहीं हम से💙
💦 हमें #नफ़रत नहीं उन से💦

💙अजीब #शिकवा सा रहता है💙
💦 उन्हें हम से #हमें उन से💦

❤❤❤

उतरो कभी रूह में हमारी तो
बताएं कितनी मोहब्बत है तुमसे... 

जो ज़ुबान से बयां हो
वो इश्क़ ही क्या है!!
❤️💜💙💚

💞#प्यार #दरिया है जिसका #साहिल नहीं होता,
हर शख्स #मोहब्बत के #काबिल नहीं होता,💞

💞#रोता है वो जो #डूबा है किसी के #प्यार में,
और #रोता वो भी है जिसे #प्यार #हासिल नहीं #होता…💞

❤❤❤

#_सुनो 💕💘आज #_रोशन फिर
से #_रुख़सार हो जाये..... 
#_चलो इस #_तनहाई से
फिर #__प्यार हो जाये.... 
मेरे #_सीने से लग जाओ💞
#_पहले की #_तरह ही 
#_फिर से एक और बार 
#_वादा ए इक़रार हो जाये💞

https://kddabhi.blogspot.com



तेरे नाम,से मोहब्बत की है .....
तेरे एहसास से मोहब्बत की है 

तुम मेरे पास नही हो मगर...
तुम्हारी याद से मोहब्बत की है
.. ❣️❣️

❤❤❤

जवां आँखों से काश कोई इशारा तो होता 
कुछ हमारे लिए जीने का #सहारा तो होता 🛑
तोड़ देते हम हर रस्म #ज़माने की बिंदास 
एक बार ही सही * उसने #पुकारा तो होता 🟡



https://kddabhi.blogspot.com



मेरे सामने होकर भी मुझे 
छिप छिप कर देखता हैं
कुछ इस सादगी से वो 
मुझसे मुहब्बत करता हैं ...❤️

❤❤❤


❤❤❤❤❤



दोस्तों मैं उम्मीद करता हूँ कि इस वेबसाइट में आपके Lover (Girlfriend/Boyfriend) और (Husband/Wife) के लिए शेयर की गईं Romantic Shayari आपको बहुत पसन्द आयी होंगी। अपनी Favourite Romantic Shayari को कमेन्ट करके हमारे साथ ज़रूर शेयर करें और अपने Lover (Girlfriend/Boyfriend) और (Husband/Wife) के साथ इन रोमांटिक शायरी को सोशल मीडिया साइट्स फेसबुक, व्हाट्सप्प, इंस्टाग्राम आदि पर शेयर करना ना भूलें. 

Thanks for sharing 
Kdgujju 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.