-->
Type Here to Get Search Results !
image

Trending Mohabbat Romantic Shayari 2022

 Trending Mohabbat Romantic Shayari 2022


आजकल इंटरनेट पर शेरो-शायरी वेबसाइटों की बाढ़ सी आ गई है। सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए लोग अपनी पसंद की शायरी मांग रहे हैं। लेकिन नई और बेहतरीन शायरी (शायरी) खोजना बहुत मुश्किल है। चिंता न करें शायरी प्रेमी, हमने कुछ काम किया है और हिंदी शायरी (हिंदी शायरी), हिंदी एसएमएस और हिंदी स्टेटस का दिल को छू लेने वाला संग्रह तैयार किया है।

आप यहां अपनी पसंदीदा शायरी को अपनी भावनाओं के अनुसार पढ़ सकते हैं जैसे प्यार, उदास, मजाकिया, रोमांटिक, देशभक्ति, दर्दनाक, जीवन के बारे में प्रेरणा आदि। ये कविता और दोहे आपके दोस्तों, रिश्तेदार, प्रेमी, प्रेमिका, पति, पत्नी या के साथ साझा किए जा सकते हैं। जिसे आप चाहते हैं। आशा है आपको यह हिंदी कविता संग्रह पसंद आएगा।


https://kddabhi.blogspot.com



💦लिख बैठे तकदीर तुम्हे💦 
💦कोई और गज़ल फिर क्या देखे💦 
💦तुम बसने लगे निगाहों में💦
💦 तस्वीर कोई हम क्या देखें💦
💦सांसों में नाम तुम्हारा हैं
धड़कन की💦 💦तरफ हम क्या देखें💦
💦बेचैन न कर इतना हमकों💦
💦 बिन तेरे जिंदगी क्या देखे💦

💚❤💚

💕 #मिजाज जुदा था हमारा....!!
बेहद #लाजवाब थे हम....💕

💕#आँखौ मे #प्यार और 
#दिल मे #मोहब्बत थी💕

💞 मेरा #यार ही "#अनपढ़ " निकला....!!
वरना #खुली_किताब थे हम....💞💃🧚‍♀️

💚❤💚

काश हम चूड़ी होते 💓

प्यार से तुम पहन लेते💚🌹❤️

कलाई आपकी होती और कैद में हम होते💘💙🤎💜🧡
#kdgujju


💚❤💚


https://kddabhi.blogspot.com



ख्वाब वो ही सबसे......
हसीन हैं.......
जिसमें तेरे होने का
यकीन है........

💚❤💚

उसके इंतज़ार के मारे है हम 
बस उसकी यादो के सहारे है हम 
दुनिया जीत के करना क्या है अब 
जिसे दुनियाँ से जितना था 
आज उसी से हारे है हम!

❤💚❤

💖#बेहिसाब #प्यार की वो #हद तुम ही तो हो..
💖 #कुर्बान हुये #दिल की #ज़िद तुम ही तो हो..
💖रंग #चढ़ा है #मोहब्बत का मुझे #दुआओँ से..
💖 मेरे #बेपनाह #इश्क़ की #हद तुम ही तो हो💞

💚❤💚


🌹 मुलाकातें नहीं मुमकिन, हमें एहसास है लेकिन..!!🌹
🌹तुम्हें हम याद करते हैं, बस इतना याद रखना तुम....!!🌹

💚❤💚

🌹सजाएं मिल गई दिल लगाने की
🌹 उंगलियां उठने लगी है ज़माने की
🌹 किसे हम दर्द -दिल अपना सुनाएं यहां
🌹नज़रें बदल गई अपने बेगाने की

💚❤💚

💕"बडी अजीब सी बंदीश हैं,
उनकी मोहब्बत में ..

ना वो खुद को कैद कर सके ..
ना हम आजाद हो सके"💕

💚❤💚


https://kddabhi.blogspot.com



💞मेरी आंखों की सदा सुनते हैं सारे मौसम 
💞तुम कहो तो कड़ी धूप को बादल कर दूं
💞इस क़दर इश्क चमकता है मेरी आंखों में
💞आंख भर के जो मैं देखूं तुझे पागल कर दू. 


💚❤💚

नदी से समुंदर मैं हो जाती हूँ ,
जब खुद को मैं तुझमें डुबो जाती हूँ...!

इक उम्र लगी है , इस उम्र तक आने में,
यूँही नहीं मैं , मै हो जाती हूँ...!

सबर भी किया है बड़े ही सबर से ,
भर आए मन ज़्यादा तो , रो जाती हूँ...!

ख़्वाब में आ जाते हो , बिन बुलाए तुम मेरे ,
बस यही सोचकर , रोज़ाना मैं सो जाती हूँ...!

तुझे पाने की ज़िद मैं करती कहाँ हूँ,,,
मुझे होना है बस तेरा , मैं हो जाती हूँ ....! 
❤️❤️❤️
❤️❤️
❤️

#भूलना चाहो तो भी 
याद #हमारी आएगी..!
#दिल की #गहराई में 
हमारी #तस्वीर बस जाएगी..!!
#ढूंढने चले हो 
हमसे #बेहतर #दोस्त
#तलाश हमसे शुरू होकर
#हम पर ही खत्म हो जाएगी...!!😍

❤💚❤

जो तेरे गुलाबी लब मेरे लबों को छू जायें,,,,
मेरी रूह का मिलन तेरी रूह से हो जाये, ,,,l
ज़माने की साज़िशों से बेपरवाह हो जायें,,,,,
मेरे ख्वाब कुछ देर तेरी बाहों में सो जायें,,,,,l
मिटा कर फ़ासले हम प्यार में खो जायें,,,,,
आ कुछ पल के लिये एक-दूजे के हो जायें,,,l💕

💚❤💚

#goodafternoon_dosto 🌹

#ख़ता उनकी #कोई भी #नहीं थी..
#शायद हम ही #गलत समझ #बैठे ...‼️

वो #तरस खा #कर बात #करते थे..
हम #मोहब्बत समझ #बैठे ...‼️

❤💚❤


https://kddabhi.blogspot.com



🌺तेरे चेहरे की !!!!
फिर से एक #झलक चाहिए
वो नजरे वो अदा !!"
वो हँसी चाहिए;
फिदा हुँ तुझपे बस एक #मुलाकात मेँ
मिलुँ कैसे दुबारा वो वजह चाहिए
दिल मेँ #हसरतेँ !!!
अब तुमसे मिलने की है;
फिर ना बिछङुँ कभी !!"
वो #हमसफर चाहिए🌹

💚❤💚

🌿♥️दिल की दहलीज पर
......... यादों के दिए रखें हैं,
आज तक हम ने 
......ये दरवाजे खुले रखे हैं।♥️🌿

💚❤💚

काश कोई मिले इस तरह के फिर जुदा ना हो,🌹

वो समझे मेरे मिजाज़ को और कभी खफ़ा ना हो,🌹

अपने एहसास से बांध ले तन्हाई मेरी,🌹

इतना प्यार दे जो पहले किसी ने दिया ना हो…🌹

💗❤💚

💞आपकी #मोहब्बत में 
ये कैसा #अहसास है 
आप#दूर #होकर भी 
दिल के #पास है 💞
मैं आपकी #तमन्ना को 
इस #दिल से #मिटाऊ कैसे
आप #समुंदर है और मुझे #प्यास है. 


💚❤💚

वो दर्द ही क्या, जो आँखों से बह जाये,
वो खुशी ही क्या, जो होठों पर रह जाये, 💕

कभी तो समझो, मेरी इस खामोशी को, 
वो बात ही क्या, जो लफ्ज ही कह जाये...💕
वो दर्द ही क्या, जो आँखों से बह जाये, 
वो खुशी ही क्या, जो होठों पर रह जाये, 💕

कभी तो समझो, मेरी इस खामोशी को, 
वो बात ही क्या, जो लफ्ज ही कह जाये....!💕


💚❤💚


https://kddabhi.blogspot.com



कैसे करूँ भला #सरे #महफ़िल #तुमसे,
अपनी #मोहब्बत का #इक़रार..!!💞

मेरी इन #झुकी सी #पलकों के #इशारे,
ज़रा सा #समझ जाओ ना #तुम....!!!💞

💚❤💚

#तन्हाई में फ़रियाद तो #कर सकती #हूँ,
विरानो को #आबाद तो कर #सकती हूं,
#जब चाहूँ आपको #मिल नहीं सकती #लेकिन,
जब चाहूँ आपको याद तो कर सकती हूँ..
❤❤
#आपकी ओर जाती #हुई हर हवा से #कहते है हम, 
आपको कह दे की #आपको बहुत #याद करते है #हम..

❤💚❤

❣इश्क़_की_गहराईयों_से_खूबसूरत❣_क्या_हैं❣
❣मैं_तुझमें_रहूं_तुम_मुझमें_रहो❣ 
❣किसी_और_की_ज़रूरत_क्या_हैं❣

💚❤💚

गुमराह करते तो हम भी....
आज़ आरजू होते किसी की,
खता यही हुई है कि......
हमने अपना दिल खोल कर रख दिया।

💚❤💚

#फिज़ायें जब झूमती है तो ऐसा लगता है
💕 तुमने मुझ पर #इनायत कर दी है 
#प्रीत में तुम्हारे सजते हैं तो ऐसा लगता है
💕 हमने तुमसे #मोहब्बत कर ली है 
तेरा #नशा कुछ इस कदर बस सा गया है
💕मेरी #रूह ओ ज़िगर में ऐ हमदम 
#नाम तुम्हारा लेते हैं तो ऐसा लगता है कि 
💕 #खुदा__की__इबादत कर ली है. 

❤💚❤

🔹 जिसकी #मस्ती जिंदा है 
🔸 उसी की #हस्ती जिंदा है 
🔹 वरना यूँ 
🔸 समझ लो कि वो
🔹 #जबरदस्ती 
🔸 जिंदा है...

💚❤💚


https://kddabhi.blogspot.com



❣💖कुछ ख्वाब अधूरे से... 
कुछ खयाल अनछुये से_____
कुछ लफ्ज मुहब्बत के... 
बस यही तो हूँ मैं_____❤️🌹🌺

❤💚💚


Thanks for visiting 

Kdgujju 



दोस्तों मैं उम्मीद करता हूँ कि इस वेबसाइट में आपके Lover (Trending Mohabbat Romantic Shayari 2022) और (love shayari) के लिए शेयर की गईं Romantic Shayari आपको बहुत पसन्द आयी होंगी। अपनी Favourite Romantic Shayari को कमेन्ट करके हमारे साथ ज़रूर शेयर करें और अपने Lover (Girlfriend/Boyfriend) और (Husband/Wife) के साथ इन रोमांटिक शायरी को सोशल मीडिया साइट्स फेसबुक, व्हाट्सप्प, इंस्टाग्राम आदि पर शेयर करना ना भूलें. 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.