-->
Type Here to Get Search Results !
image

Romantic Shayari in Hindi | 50+ रोमांटिक शायरी हिंदी में ! |

 Romantic Shayari in Hindi | 50+ रोमांटिक शायरी हिंदी में ! |



आजकल इंटरनेट पर शेरो-शायरी वेबसाइटों की बाढ़ सी आ गई है। सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए लोग अपनी पसंद की शायरी मांग रहे हैं। लेकिन नई और बेहतरीन शायरी (शायरी) खोजना बहुत मुश्किल है। चिंता न करें शायरी प्रेमी, हमने कुछ काम किया है और हिंदी शायरी (हिंदी शायरी), हिंदी एसएमएस और हिंदी स्टेटस का दिल को छू लेने वाला संग्रह तैयार किया है।










https://kddabhi.blogspot.com/2020/08/breakup-sad-shayari-hindi.html



आप यहां अपनी पसंदीदा शायरी को अपनी भावनाओं के अनुसार पढ़ सकते हैं जैसे प्यार, उदास, मजाकिया, रोमांटिक, देशभक्ति, दर्दनाक, जीवन के बारे में प्रेरणा आदि। ये कविता और दोहे आपके दोस्तों, रिश्तेदार, प्रेमी, प्रेमिका, पति, पत्नी या के साथ साझा किए जा सकते हैं। जिसे आप चाहते हैं। आशा है आपको यह हिंदी कविता संग्रह पसंद आएगा।


ऐ हवा कभी तो मेरे दर से गुजर,
देख कितनी महकी यादें संभाली हैं मैंने,
संग तेरे कर जाने को,
हवा हो जाने को।

ऐ बहार कभी तो इधर भी रुख कर,
देख कई गुलाब मैंने भी रखे थे कभी,
किताबों में मुरझाने को,
पत्ता-पत्ता हो जाने को।

ऐ चाँद थोड़ी चाँदनी की इनायत कर,
कई छाले मैंने भी सजा कर रखे हैं,
बेजान बदन तड़पाने को,
रूह का दर्द छिपाने को।

ऐ चिराग घर में कुछ तो रोशनी कर,
कई बार आशियाँ जलाया है मैंने,
उजाला पास बुलाने को,
अँधेरा दूर भगाने को।

ऐ शाम ना जा, ज़रा कुछ देर ठहर,
अक्सर रात को पाया है मैंने,
तन्हाई मेरी मिटाने को,
दोस्त कोई कहलाने को।


❤💚❤

नजर उतार लूं ...या
नजरों में उतार लूं !!!!♥️♥️

आप अगर इजाजत ... दो 
ज़िन्दगी बना लू !!!!💞💞

💚❤💚


https://kddabhi.blogspot.com/2020/09/hindi-shayari-broken-heart.html




सब नहीं करते,
ना कर सकेंगे
नशा शायरी का,💕

ये तो वो जाम है साहिब
जो एहसासों के
नवाब पीते हैं...!!💕

❤💚❤


👀#निगाहों से 💖#दिल पर,
#तेरा 💌#पैगाम ✍#लिख दूं,,,,!
❣️ #मोहब्बत #वफ़ा का,
💘#अंजाम ✍#लिख दूं,,,,,!
┈┉꧂❀━┅┉┈ 
#तुम चले #आओ ❣️मेरे,
🥀#लबों पर 💏#सरगम #बनकर,,,
🚶#मैं अपनी 💓#धड़कन क्या, 
#सातों #जनम तेरे #नाम कर दूं।।💃

❤💚❤

कशिश #ज़िंदगी की कुछ
इसलिये भी #बरकरार है.!!
क्योंकि #कहानी में बाकी
अब भी एक #इंतज़ार है !!
💐💐💐 तेरा मेरा याराना 💐💐💐

❤💚❤

बारिश की हल्की फुहारों से तुम,
पतझड़ में भी बेहतरीन नजारों से तुम,
मंदिर में लगते जयकारों से तुम,
किसी नदी के तट के शांत किनारों से तुम,
अपने पर गर आ जाओ तुम तो,
दहकते अंगारो से तुम।।🌿♥️♥️

#kdgujju ✍️

❤💚❤


https://kddabhi.blogspot.com/2020/09/hindi-shayari-broken-heart.html



टूटा हुआ #फूल 💞
#खुशबू दे जाता हैं..!!

#बिता हुआ #पल 💞
#यादें दे जाता हैं..!!

हर #शख्स का 💞
अपना #अंदाज़ होता हैं..!!

कोई #ज़िन्दगी 💞
में #प्यार तो..!!

कोई #प्यार में 💞
ज़िदंगी दे जाता हैं...!!!

❤💚💗

तेरा उलझा हुआ दामन मेरी _अंजुमन तो नहीं
जो मेरे दिल में है शायद तेरी _धड़कन तो नहीं 🛑
यूँ ही अचानक मुझे बरसात की याद क्यूँ आई
जो घटा है तेरी आँखों में कहीं _सावन तो नहीं 🟢

❤💚❤

💓#तुम्हारी #मोहब्बत पर #हम #नाज करते हैं। 
💓#सोते_जागते हम #तुम्हें #याद करते हैं।
💓#मत पूछना #हमारी #दीवानगी,
💓#ख्वाबों में भी हम #तुमसे बात करते हैं...!!!💓

💚❤💚

🌹ये तेरे इश्क का कितना हसीन एहसास है 
लगता है जैसे तू हर पल मेरे साथ है🌹
🌹मोहब्बत तेरी दीवानगी बन चुकी है मेरी
अब जिंदगी की आरजू सिर्फ तेरा साथ है 🌹

💚❤💚


https://kddabhi.blogspot.com/2020/08/breakup-sad-shayari-hindi.html



👀#निगाहों से 💖#दिल पर,
#तेरा 💌#पैगाम ✍#लिख दूं,,,,!
❣️ #मोहब्बत #वफ़ा का,
💘#अंजाम ✍#लिख दूं,,,,,!
┈┉꧂❀━┅┉┈ 
#तुम चले #आओ ❣️मेरे,
🥀#लबों पर 💏#सरगम #बनकर,,,
🚶#मैं अपनी 💓#धड़कन क्या, 
#सातों #जनम तेरे #नाम कर दूं।।💃

❤💗❤

तेरी वफ़ा के तकाजे बदल गये वरना,

मुझे तो आज भी तुझसे अजीज कोई नहीं।

💗💗💗

🌸••चाह कर देखिए किसी को,
यूँ ही बेवजह, बेइन्तहा••••••

••रूह को आएगा सुकून यकीनन,
मगर आहिस्ता आहिस्ता••••🌸

❤❤❤

💞तोड़ दू सारी #बंदिशे और तुझ से 

#लिपट ❤❤❤💖️जाऊँ

सुन लूँ तेरी #धड़कनें और तेरी बाहों में 

सिमट #जाऊँ💞❤❤❤💖

💞छू लूँ तेरी #साँसों को और तेरी

साँसो में #घुल जाऊँ ❤️❤❤💖

तेरे #दिल❤में उतर कर तेरी 

#रूह में मिल जाऊँ💞

❤❤❤

💞लबो से चाहत की #खुशबू चुराने दो💞
💞#बहुत हो गया सितम, अब तो पास आने दो💞

💞ना करना #जुबां से इज़हार #मोहब्बत का…💞
💞बस इशारो से ही राज़-ए-#दिल की बात बताने दो💞

💞हो #जानेमन तुम्हारे जैसी#हसीन तो मुमकिन हैं💞
💞देख कर तुमको #निगाहो में खुमार भर जाने दो💞

💞है #गुज़ारिश नहीं संभालता ये #इश्क़ हमसे💞
💞अब तो टूट कर बाहो में #बिखर जाने दो...💞

❤❤❤


https://kddabhi.blogspot.com/2020/08/breakup-sad-shayari-hindi.html




#बिखरे हैं #अश्क कोई #साज नहीं देता !
#खामोश हैं #सब कोई #आवाज नही देता!! 
✬💓: ⃟ ⃟ ⃟ ⊰᯽⊱┈──╌❊╌──
#कल के #वादे सब #करते हैं !
#मगर क्यू कोई #साथ आज #नही देता !!
✬💓: ⃟ ⃟ ⃟ ⊰᯽⊱┈──╌❊╌─

❤💚❤

मेरी कोशिश हमेशा से ही नाकाम रही, 
पहले तुझे पाने की अब तुझे भुलाने की. 

❤💚❤

💞कभी तू आँखों की कशिश,
कभी तू मन का राज है.!....💞
💞तू ही तू इस दिल के अन्दर,
तू ही इस दिल का साज है.!..💞
💞कभी तू है लहराती पवन,
कभी तू खुशनुमा याद है.!..... 💞
💞तुझसे ही है जन्नत मेरी,
तू ही तो मेरी आवाज है..!!✍💞

💚❤💚

आज मोहब्बत में
💞ये काम कर दिया,
दिल, धड़कन, सांसे
💞 सब तेरे नाम कर दिया..!

तू माने या न माने तेरी
💞पाक़ मोहब्बत की क़सम,
हमने तो ये तन-मन
💞 सब तेरे नाम कर दिया...!!

❤❤❤

मंज़िलें लाख कठिन आएँ गुज़र जाऊँगा
हौसला हार के बैठूँगा तो मर जाऊँगा

चल रहे थे जो मेरे साथ कहाँ हैं वो लोग
जो ये कहते थे कि रस्ते में बिखर जाऊँगा

दर-ब-दर होने से पहले कभी सोचा भी न था
घर मुझे रास न आया तो किधर जाऊँगा

याद रक्खे मुझे दुनिया तिरी तस्वीर के साथ
रंग ऐसे तिरी तस्वीर में भर जाऊँगा

लाख रोकें ये अँधेरे मिरा रस्ता लेकिन
मैं जिधर रौशनी जाएगी उधर जाऊँगा

रास आई न मोहब्बत मुझे वर्ना 'साक़ी'
मैं ने सोचा था कि हर दिल में उतर जाऊँगा

❤❤❤

#kdgujju


https://kddabhi.blogspot.com/2020/09/hindi-shayari-broken-heart.html



💞💞#सुनो 😍 तुम्हारी #मोहब्बत की💓
💓#महकती हवाओं में #बहना है,💞💞

💞💞#घर में #तो हर #कोई रहता है😍💓
💓🌹 #मुझे तो #तुम्हारे दिल में #रहना है. 💗

💚💚💚

💖चाहत ने तेरी मुझको कुछ इस तरह से घेरा••••••••
••••••••दिन को हैं तेरे चरचे तो रातों को ख़्वाब तेरा 💖
💖तुम हो जहाँ वहीं पर रहता है दिल भी मेरा•••••••••
•••••••••बस इक खयाल तेरा क्या शाम क्या सवेरा💖

❤💚💗

मुस्कुराने की वजह पूछने लगे हैं लोग मुझे 💜
अब उनसे कैसे छुपाऊँ मैं तुम्हें, ❤
खामोश जुँबा तो छुपा भी ले तुम्हें💚
पर इन आँखों की चमक, चेहरे की दमक, 💜
और होठों की मुस्कुराहट में सब ढूंढ लेते तुम्हें....❤

❤💚❤

क्यूँ #पूँछती हो बार बार #मुहब्बत की #मंज़िलें💋💋
💝💝
कहा ना #ज़िंदगी की आखिरी #साँस तक हम तेरे #साथ हैं😘

❤💚❤

💕चले भी आओ तुम "खुशनुमा" मौसम बन कर..!!💞

💞आज "इंतजार" तेरा इन आँखों को हद से ज्यादा हैं...!!!!💞

💚❤🔔


https://kddabhi.blogspot.com/2020/08/breakup-sad-shayari-hindi.html



💞पकड़ कर #हाथ मेरा, तुम सफर 
आसान कर देना, मेरे #गम से मेरे 
💞साथी, मुझे #अंजान कर देना, छुड़ाए 
#साँस भी मुझसे कभी #पीछा जो ऐ 
💞#हमदम, लगाना तुम #गले मुझको कि 
ये एक #एहसान कर देना.....!💞

❤💚❤

💐 तकदीर के खेल से
नाराज नहीं होते।🌹
जिंदगी में कभी
उदास नहीं होते।
हाथों किं लक़ीरों पे
यक़ीन मत करना।

तकदीर तो उनकी भी होती हैं ,
जिन के हाथ ही नहीं होते।🪴🌷🦚🪴

❤💚❤

तुम्हारे नाम को होंठों पर सजाया है मैंने,💞
तुम्हारी रूह को अपने दिल में बसाया है मैंने,
दुनिया आपको ढूंढते ढूंढते हो जायेगी पागल,
दिल के ऐसे कोने में छुपाया है मैंने।,💞

❤💚❤

कैसे बताऊं मेरे लिए
कितने खास हो तुम

फासले तो कदमों के है
हर वक्त दिल के पास हों तुम।।💕

💚❤💚

लहरों की #दोस्ती_किनारों से होती है
ख़्वाबों की #दोस्त_नज़ारों से होती है
जाते हुए #पल कभी आते नहीं दुबारा
गुफ़्तगू #ख़्यालों में हज़ारों से होती है
मेरी #याद आये तो आवाज़ दे देना
अपनी #उमंगों को नया #साज़ दे देना ढूँढ़ लेना #चाहतों_की_तस्वीरें फ़िर से
#ज़िन्दगी को एक नया #अंदाज़ दे देना


💚❤💚

https://kddabhi.blogspot.com/2020/08/breakup-sad-shayari-hindi.html



💝 हर खुशी, खुशी मांगे आपसे,
जिंदगी, जिंदा दिली मांगे आपसे,💕🧡💕

❣️ उजाला हो मुकद्दर में आपके इतना,
कि चाँद भी रोशनी मांगे आपसे.💕💜💕

❤💚❤

कहीं लगता ही नहीं #दिल,❣️
तुमसे दिल लगाने के बाद..!❣️
#इंतजार तो इंतजार ही रहा,❣️
तेरे आने से पहले #तेरे #जाने के बाद..!!❣️💘

💚❤💚

तोड़ दूँ सारी “बंदिशें“, 
और तुझसे लिपट जाऊं......!

सुन लूँ तेरी “धड़कन“ को, 
और तेरी बाहों में सिमट जाऊं
┊♥️
💞 
छू लूँ मेरे “सांसो“ से तेरे “सांसो“ को 
तेरी हर सांस में घुल जाऊं.......!

तेरे "दिल" में उतर कर, 
तेरी "रूह" से मिल जाऊं......!


https://kddabhi.blogspot.com/2020/09/hindi-shayari-for-girls.html



❤❤❤

कैसे बताऊं मेरे लिए
कितने खास हो तुम

फासले तो कदमों के है
हर वक्त दिल के पास हों तुम।।💕

❤💚❤

Romantic Shayari in Hindi









Romantic Shayari in Hindi | 100+ रोमांटिक शायरी हिंदी में ! |



Thanks for visiting 

Kdgujju 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.