-->
Type Here to Get Search Results !
image

Top सबसे अच्छी हिंदी प्रेम शायरी और रोमांटिक शायरी हिंदी पढ़ें 2023

 Top सबसे अच्छी हिंदी प्रेम शायरी और रोमांटिक शायरी हिंदी पढ़ें 2023


Top सबसे अच्छी हिंदी प्रेम शायरी और रोमांटिक शायरी हिंदी पढ़ें 2023


इन लव शायरियों Love Shayari in Hindi के माध्यम से आप निश्चित रूप से अपने प्रियतम के दिल मे एक ख़ास जगह बनाने में सफ़ल होंगे.


Best 100 Plus Love Shayari In Hindi|लव शायरी इन हिंदी


आजकल इंटरनेट पर शेरो-शायरी वेबसाइटों की बाढ़ आ गई है। लोग सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए अपनी पसंद की शायरियां ढूंढ रहे हैं। लेकिन एक नई और बेहतरीन शायरी ढूंढना बहुत मुश्किल है। शायरी प्रेमियों चिंता न करें, हमने कुछ काम किया है और हिंदी शायरी (हिंदी शायरी), हिंदी एसएमएस और हिंदी स्टेटस का एक दिल को छू लेने वाला संग्रह तैयार किया है।


आप यहां अपनी भावनाओं जैसे प्यार, दुखद, मजेदार, रोमांटिक, देशभक्ति, दर्दनाक, जीवन के बारे में प्रेरणा आदि के अनुसार अपनी पसंदीदा शायरी पढ़ सकते हैं। इन कविताओं और दोहों को अपने दोस्तों, रिश्तेदार, प्रेमी, प्रेमिका, पति, पत्नी या के साथ साझा किया जा सकता है। जिसे तुम चाहो. आशा है आपको यह हिंदी काव्य संग्रह पसंद आएगा।



https://www.kdgujju.com



मेरी सांसों की डोर बस दो ही ख्वाहिशों

पर टिकी है सांस चले तो तुम साथ हो,

सांस रुके तो तुम पास हो..!


💘💥💘


🌱🍂#मुहब्बत #भीख है #शायद ,,


बड़ी #ज़िल्लत से #मिलती है🍂🌱


💘🙏💘


तुम उन खुशियों में खुश रहो जो तुम्हें मेरे बगैर मिलती हैं


मैं उस हर लमहे में खुश हूं, जिनमें तुम मेरे साथ होते हो...!



💘🙏💘


मोहब्बत मे #नशा 🍷

तेरे #इंतजार का है,

#दिल 💓 में नशा तेरे #दिदार का है 🧡💕


ना #होश में ला मुझे

#मदहोश 😍 ही रहने दे,...

मेरी इन #आँखो मे

#_नशा तेरे #प्यार का है। 💕💜


💥💥💥


💞उसे इश्क़ किसी और से था💞


💞पर मेरा शिद्दत से चाहना पसंद था उसे💞


💘💘💘


हर नस्ल परेशां है,

मोहब्बत के रोग से..!

और आप कह रहे है..

सियासत खराब है..!!


💙


https://www.kdgujju.com



🧡


सारी दुनिया की मुहब्बत से किनारा कर के.!!

हमने रखा है फकत खुद को तुम्हारा कर के.!! 


💐 💐💐


मुझे नही चाहिएं वादा सात जन्मों वाला,


बस तुम मेरे हर कल में रहना आज के तरह🥰


💥💥💘


👉💗बहुत उदास है कोई तेरे चुप हो जाने से 

हो सके तो बात कर किसी बहाने से💕💗💞


💥💥💥


"प्यार में तलाश उसकी है"


"जिसके बाद किसी की तलाश ना रहें" 💖💖


💘💥💘


हमारी बेख़ुदी का हाल वो पूछें अगर,, 


तो कहना होश बस इतना है कि ,तुम को याद करते हैं।। 


💘💘💘



https://www.kdgujju.com



बहुत उदास है कोई तेरे चुप हो जाने से 

हो सके तो बात कर किसी बहाने से।


💘💘💘


#महज़ एक #बूँद का 

#सैलाब हो जाना.....

#इश्क़ की #कशिश है

#बेहिसाब हो जाना........


💘💘💘


बरसाती #बुंदों में पुराने #नग़्में सुनाए कोई ,


#मौसम सर्द है #अदरक वाली #चाय पिलाए कोई ...


💘💘💘

https://www.kdgujju.com


Thanks for visiting

KDGUJJU 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.