-->
Type Here to Get Search Results !
image

Two line hindi shayari in Hindi text 2022

Two line hindi shayari in Hindi text 2022

https://kddabhi.blogspot.com/?m=1



 हमने इस श्रेणी में दो लाइन शायरी (Two line hindi shayari in Hindi text 2022) पोस्ट की हैं। आप यहां 2 पंक्तियों में गहरे अर्थ वाली छोटी शायरी का सबसे बड़ा संग्रह पढ़ सकते हैं। दिल को छू लेने वाली सभी नई टू लाइनर हिंदी शायरी। इन छोटी शायरियों को व्हाट्सएप और फेसबुक पर टू लाइन स्टेटस के तौर पर शेयर किया जा सकता है।

https://kddabhi.blogspot.com/?m=1


तुम्हे ना देख कर....कब तक सबर करूँ....


आँखे तो बँद कर लूँ....पर इस दिल का क्या करूँ....!!!


❤❤❤


हवाँए हड़ताल पर है शायद,

आज तुम्हारी खुशबू नहीं आई....!!!


❤❤❤


#सुनो_जान


कमाल की मोहब्बत पायी है मैने


मोहब्बत को मोहब्बत से लिखने में इज्ज़त ही इज्जत कमाई मैने है...!!!


❤❤❤


हवाओं की सरगोशी‌ ने खोला जब यादों का दरीचा...

तेरे दामन की खुशबू को महसूस किया हमने...!!!


❤❤❤


आसान नहीं है तुम्हें बताना,

#जान

इसलिए अपना इश्क़ मैने लिखना शुरू कर दिया...!!!


❤❤❤

https://kddabhi.blogspot.com/?m=1


तुझसे रु-ब-रु होकर बातें करूँ, 


निगाहें मिलाकर वफ़ा के वादे करूँ...


थाम कर तेरा हाथ बैठ जाऊं तेरे सामने, 


तेरी हसीन सूरत के नज़ारे करूँ...!!!


❤❤❤


घड़ी भर ही सही लेकिन बहुत आराम देता है...


कोई झोंका हवा का जब तेरा पैग़ाम देता है...!!!


❤❤❤


#सुनो_जान

धक चुकी हैं आँखें जमाने को हम कहां देखते हैं, 

हमारी नज़र तो तेरे काबू मे है बस तुमेहें देखते हैं...!!!


❤❤❤


मेंरे ख्यालो का तकिया जब वो 

सिराहने लगाती है,


तब कहीं जाकर उसकी बेचैनियो 

को नींद आती है...!!!


❣️kdgujju❣️


अभी उजाले बहोत है 

.............और हम इन्तजार मे बैठे हैं, 

कब आयेगा पलक पर चाँद 

.............उसकी बाहो की ज़िद कर बैठे हैं...!!!


❤❤❤

https://kddabhi.blogspot.com/?m=1


#सुनो_जान

अब मुझसे ये इंतजार संभाला नही जाता,


तुम आओ तो इसे भी तुम्हारे हवाले कर दें ...!!!


❤❤❤


नदी का पानी मैं, तुम उसमे बहती धारा हो, 

एक सुकून भरा इतवार, और साथ तुम्हारा हो...!!!


❤❤❤


पूरा माहौल 'Wow' हो जाता है....


जब वो 'Active Now' हो जाता है....!!!


❤❤❤

पहली बारिश की.. फुहार बन जाओ ...

#सुनों_जान

लौट आओं, और फिर से मेरा.. पहले जैसा प्यार बन जाओं ....!!!


❤❤❤


हो जाती हैं धड़कने बेकाबू मेरी,

जान आज भी एक आहट पर तेरी...!!!


❤❤❤


“मुझको मेरे इश्क़ का ये इनाम दिया गया है,


हर रात जागने का नया काम दिया गया है...!!!


❤❤❤

https://kddabhi.blogspot.com/?m=1


#सुनो__ना...


"नहीं चाहिए मुझे, कोई #तुमसे बेहतर...

मुझे तो #तुम्हारे साथ ही सुकून मिलता है...!!!


❤❤❤


तुमसे शिकायत भी है और प्यार भी है,


तेरे आने की उम्मीद भी नहीं और इंतजार भी है.. !!!


❤❤❤


#सुनो_जान...


अगर हो सके तो कुछ एैसा कर दो,


आप हमारे हो नहीं सकते तो हमें पहले जैसा कर दो...!!!


❤❤❤


कभी तो समझो खामोश लब और झुकी नजरों को मेरी,


अब हर शाम तुम्हें , तुमसे ही मांगे हम.... ये जरूरी तो नहीं...!!!


❤❤❤

https://kddabhi.blogspot.com/?m=1


Related searches


One line Shayari on Smile in Hindi

Gulzar one Line Shayari in Hindi

1 line Shayari in English

एक लाइन स्टेटस

जीवन दो लाइन शायरी

2 लाइन हिंदी अच्छी आदत शायरी

वन लाइन शायरी फेसबुक

Thanks for visiting 

Kdgujju

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.